बांग्लादेश में 2 ट्रेनों के बीच टक्कर, 15 मरे

बांग्लादेश के ब्राह्मणबरिया जिले में मंगलवार को दो यात्री ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि तड़के लगभग दो बजे उदयन एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी तभी चटगांव से ढाका जाने वाली टुर्ना निशिता से मोंडोभाग रेलवे स्टेशन पर टकरा गयी।

Written by: November 12, 2019 10:19 am

नई दिल्ली। बांग्लादेश के ब्राह्मणबरिया जिले में मंगलवार को दो यात्री ट्रेनों के बीच आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि तड़के लगभग दो बजे उदयन एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी तभी चटगांव से ढाका जाने वाली टुर्ना निशिता से मोंडोभाग रेलवे स्टेशन पर टकरा गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रेन के दो डिब्बे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।

bangaldesh train accident

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी। जिला पुलिस प्रमुख ने हादसे में 15 लोगों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ घायलों की हालत नाजुक होने के कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है। उन्होंने बताया कि राहत एवं बचाव कार्य जारी है। हालांकि दुर्घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

Bangladesh Train

जिले के पुलिस प्रमुख मोहम्मद अनीसुर रहमान ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना है क्योंकि 28 घायलों में से कई की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि बचाव अभियान जारी है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।