2020 तक शायद आजाद न रहें ट्रंप-एलिजाबेथ वॉरेन

डेमोक्रेट सीनेटर एलिजाबेथ वॉरेन जिन्होंने 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए औपचारिक रूप से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है, उनका कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले साल चुनाव के दिन तक शायद अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे और शायद वह तब तक आजाद भी न रहें।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 12:37 pm

नई दिल्ली। डेमोक्रेट सीनेटर एलिजाबेथ वॉरेन जिन्होंने 2020 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए औपचारिक रूप से अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है, उनका कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले साल चुनाव के दिन तक शायद अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगे और शायद वह तब तक आजाद भी न रहें।

elizabeth warren
वॉरेन ने रविवार को अमेरिकी प्रांत लोवा में एक प्रचार अभियान कार्यक्रम के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “जब तक हम 2020 में पहुंचेंगे डोनाल्ड ट्रंप शायद राष्ट्रपति न रहें..बल्कि शायद तब तक वह आजाद भी न रहें।”सीएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉरेन ने लोवा में बाद में एक अन्य कार्यक्रम में मीडिया से अपनी टिप्पणी के बारे में विस्तार से बताया। उनका इशारा 2016 चुनाव में रूसी हस्तक्षेप को लेकर विशेष अधिवक्ता रॉबर्ट मुलर द्वारा जारी जांच का जिक्र करते हुए कहा, “इस समय कितने मामलों की जांच चल रही हैं? अब केवल मुलर की जांच ही नहीं है।”

trump
उन्होंने कहा, “वे हर जगह हैं और ये सभी गंभीर जांच हैं, इसलिए देखते हैं कि क्या होता है।”इससे पहले रविवार को सेडर रेपिड्स के कार्यक्रम में, वॉरेन ने कहा, “देश खतरनाक दौर में है..2020 में क्या होता है, यह हमारे देश की दिशा, हमारे लोगों की दिशा निर्धारित करेगा।”

elizabeth warren.jpg 1
वॉरेन ने ट्रम्प के बारे में कहा, “हर दिन, एक नस्लवादी ट्वीट, एक घृणित ट्वीट। और हम उम्मीदवारों के रूप में, कार्यकर्ता के रूप में, प्रेस, इस बारे में क्या करने जा रहे हैं? क्या हम उन्हें हम लोगों को विभाजित करने के लिए उन चीजों का इस्तेमाल करने देते रहेंगे?”

Facebook Comments