हाफिज सईद को मिल रहा VIP ट्रीटमेंट, बंगले में गुजर रहीं रातें

बताया गया था कि सईद को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो लाहौर से गुजरांवाला जा रहा था।

Avatar Written by: July 20, 2019 5:32 pm

नई दिल्ली। 2008 के मुंबई हमलों के मास्टरमांइड और लश्कर-ए-तैयबा चीफ हाफिज सईद को लाहौर से गिरफ्तार किया गया था। सईद को काउंटर टेररिज्म विभाग द्वारा गिरफ्तार किए जाने की खबरें आई थीं। बताया गया था कि सईद को उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो लाहौर से गुजरांवाला जा रहा था।

हालांकि अब सईद की गिफ्तारी पर चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। बताया जा रहा है कि सईद को जेल में नहीं बल्कि वीआईपी की तरह ट्रीट किया जा रहा है। ख़बरें आ रही हैं कि सईद को खास मेहमान बनाकर रखा गया है। वह जेल में नहीं बल्कि बंगले में रातें गुजार रहा है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हाफिज सईद की जिस वक्त गिरफ्तारी की गई, तब वह पुलिस की गाड़ी से नहीं बल्कि अपनी लग्जरी कार में गया था। दुनिया को केवल दिखाने के लिए वह गिरफ्तार किया गया है। उसके लिए तो खाना भी उसी के घर से आता है। उसकी रातें जेल में नहीं कट रहीं बल्कि जेलर के बंगले में गुलजार हो रही हैं।

Hafiz Saeed

इससे पहले जमात-उद-दावा चीफ मुखिया और उसके तीन सहयोगियों को पाकिस्तानी की एक आतंक रोधी अदालत मदरसे के लिए अवैध जमीन के इस्तेमाल से जुड़े मामले में 3 अगस्त, 2019 तक के लिए जमानत दे दी थी।

लाहौर में आतंक रोधी अदालत (एटीसी) ने सईद और उसके सहयोगियों- हाफिज मसूद, अमीर हमजा और मलिक जफर को 50-50 हजार रुपए के मुचलके पर तीन अगस्त तक अंतरिम जमानत दे दी थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost