नवाज शरीफ की बेटी मरयम अस्पताल में हुई भर्ती

सर्विसेज हॉस्पिटल लाहौर एक्सीडेंट एंड इमरजेंसी सर्विसेज द्वारा जारी दस्तावेजों के अनुसार, मरयम को वीवीआईपी द्वितीय में रात 10.03 बजे भर्ती कराया गया

Written by: October 24, 2019 5:17 pm

नई दिल्ली। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज को यहां सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। डॉन न्यूज की रिपोर्ट्स के अनुसार, सर्विसेज हॉस्पिटल लाहौर एक्सीडेंट एंड इमरजेंसी सर्विसेज द्वारा जारी दस्तावेजों के अनुसार, मरयम को वीवीआईपी द्वितीय में रात 10.03 बजे भर्ती कराया गया।

mariyam 2
नेशनल अकाउंटिबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने कहा कि उसी रात उन्होंने हॉस्पिटल में अपने पिता से मुलाकात की थी। पीएमएल-एन द्वारा पंजाब गृह विभाग को पत्र लिखकर विशेष अनुमति मांगे जाने के बाद यह सब हुआ है। पत्र में लिखा है, “आपको पहले से ही पता है कि शरीफ की तबियत खराब है और उन्हें इलाज के लिए सर्विसेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनकी बेटी लाहौर स्थित कोट लखपत जेल में विचाराधीन कैदी हैं। उन्हें उनके पिता की तबीयत के बारे में पता नहीं चल सका है।”

mariyam 1
उसी दिन लाहौर में अकांटिबिलिटी कोर्ट ने उन्हें शरीफ से मिलने की अनुमति देने से इंकार कर दिया था। डॉन न्यूज के अनुसार, मरयम ने अपने पिता से एक घंटे के लिए मिलने की अनुमति देने का आग्रह किया था।

mariyam
मंगलवार को आई उनकी मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार, नवाज शरीफ की प्लेटलेट्स काउंट 16,000 से गिरकर 2,000 की नाजुक स्थिति में पहुंच गई थी। सोमवार रात जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो मेडिकल बोर्ड के सदस्यों को उन्हें बचाने के लिए तत्काल उनके शरीर में प्लेटलेट्स चढ़ानी पड़ीं।