जब यूएन में पाकिस्तानी ने अपने ही देश के प्रतिनिधि को बताया चोर, वीडियो वायरल

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक शख्स संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थानीय प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर भड़कता हुआ दिखाई दे रहा है।

Written by Newsroom Staff August 13, 2019 10:21 am

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर बौखलाए पाकिस्तान जहां पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ता दिखाई दे रहा है। वहीं अब वो अपने ही घर में अपनों के बीच फंस गया है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें एक शख्स संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थानीय प्रतिनिधि मलीहा लोधी पर भड़कता हुआ दिखाई दे रहा है।

Maleeha Lodhi

वीडियो में सवाल पूछ रहा शख्स पाकिस्तानी रिपोर्टर है जो कह रहा है कि पिछले 20 सालों से मलीहा लोधी इंटरनेशनल मंच पर पाकिस्तान को रिप्रजेंट कर रहीं हैं लेकिन किसी भी मोर्चे पर वो पाकिस्तान को जीत नहीं दिला सकी हैं।

इतना ही नहीं शख्स ने मलीहा लोधी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा, ‘तुम एक चोर हो और तुम्हें पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का अधिकार नहीं है।’ वीडियो में लोधी पाकिस्तानी नागरिक के सवालों के जवाब देने से बचते हुए दिखाई दे रही हैं।

राजनयिक ने कहा कि वह उसके सवालों का जवाब नहीं देंगी। जैसे ही लोधी निकलने लगीं शख्स ने उनसे दूसरा सवाल करते हुए कहा, ‘आप लोग हमारा पैसा चुरा रहे हो। आप लोग चोर हो और आप हमारा प्रतिनिधित्व करने के अधिकारी नहीं हैं।’ शख्स ने लोधी का पीछा करने की कोशिश की। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने इसे शांत करवाने की कोशिश की। जैसे ही लोधी कार्यक्रम से निकलीं शख्स ने कहा, ‘आपको शर्म आनी चाहिए। इतने सालों से आप हमारा पैसा खा रहे हैं।’