धारा 370 हटाए जाने से अब भी बौखलाहट में पाकिस्तान, बंद करेगा अपना आसमान

पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के लिए एयरस्पेस को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहे हैं।

Written by: August 27, 2019 8:04 pm

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से अभी तक पाकिस्तान की बौखलाहट जारी है। इस बीच अब पाकिस्तान भारत के लिए एयरस्पेस को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहा है।

पाकिस्तान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के लिए एयरस्पेस को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहे हैं।  साथ ही अफगानिस्तान और भारत के बीच होने वाले व्यापार के लिए पाकिस्तानी रास्तों के इस्तेमाल पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध लगाए जाने को भी कैबिनेट की बैठक में सुझाया गया।

वहीं अब इन फैसलों के लिए कानूनी औपचारिकताओं पर विचार किया जा रहा है। साथ ही फवाद हुसैन ने कहा कि मोदी ने शुरू किया और हम इसे खत्म करेंगे। कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पाक पीएम इमरान खान ने सोमवार को परमाणु हमले की धमकी दी। पाकिस्तान की धमकी को दरकिनार करके पीएम मोदी उसके ही एयरस्पेस से ही फ्रांस से वतन वापस लौटे।