बाल-ज्योतिषाचार्य अभिज्ञ आनंद की भविष्यवाणी, 29 मई को कोरोना से दुनिया को मिलेगी आजादी!

भारत के बाल-ज्योतिषाचार्य अभिज्ञ आनंद ने कोरोना को लेकर भविष्यवाणी की है। जिसमें उन्होंने दवा किया है कि पूरा विश्व 29 मई को इस घातक वायरस के प्रकोप से मुक्ति मिल जायेगी।

Written by: April 19, 2020 7:53 pm

नई दिल्ली। भारत के बाल-ज्योतिषाचार्य अभिज्ञ आनंद ने कोरोना को लेकर भविष्यवाणी की है। जिसमें उन्होंने दवा किया है कि पूरा विश्व 29 मई को इस घातक वायरस के प्रकोप से मुक्ति मिल जायेगी।

तो क्या वास्तव में 29 मई को कोरोना से दुनिया को आजादी मिल जायेगी? 22 अगस्त 2019 को ही ज्योतिषाचार्य आनंद ने पहले ही विश्व पर आने वाले इस संकट की भविष्यवाणी कर दी थी। दक्षिण भारत के रहने वाले अभिज्ञ आनंद वैदिक ज्योतिष के विशेषज्ञ हैं और अभी 14 वर्ष की अल्पायु में ही ज्योतिष पर शोध भी कर रहे हैं।

उनकी इस भविष्यवणी को लोगों ने उस समय तो नजरअंदाज कर दिया था, लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते उनकी भविष्यवाणी सच हो गई, जो लोगों को अचरज में डाल रहा है। दरअसल, ज्योतिषाचार्य ने भविष्यवाणी की, जिसमें उन्होंने बताया कि आने वाली मई की 29 तारीख को कोरोना का असर दुनिया से पूरी तरह खत्म हो जाएगा। साथ ही उन्होंने अपनी ज्योतिषीय गणना भी विवेचना सहित प्रस्तुत की है।

बता दें कि अभिज्ञ आनंद की सात महीने पहले की गई भविष्यवाणी इस वर्ष जनवरी माह में सच हो गई, जिसके बाद राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आये हैं। अभिज्ञ आनंद की भविष्यवाणी सिर्फ शब्दों का पूर्वानुमान नहीं होता बल्कि वैदिक ज्योतिष पर आधारित होता है। छोटी सी आयु में ही उन्होंने वैदिक ज्योतिष के मर्मज्ञ बन चुके हैं और उनकी हर भविष्यवाणी वैदिक ज्योतिष की गणना पर आधारित होती है।