मनोरंजन

एक नागा साधु का लुक काफी अलग होता है और 'लाल कप्तान' में सैफ को इसी लुक के रंग में ढालना दर्शन येवालेकर के लिए कोई आसान काम नहीं था। येवालेकर वही शख्स हैं जिन्होंने 'पद्मावत' में रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी का लुक दिया था।

सोमवार सुबह रजनीकांत यहां टहलने के लिए निकले और फिर बाद में अपनी बेटी के साथ हेलीकॉप्टर से केदारनाथ और बद्रीनाथ के लिए रवाना हो गए। दोनों मंदिरों में उन्होंने पूजा-अर्चना की, जहां मंदिर प्रबंधन अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

नेहा ने कहा, "हमारे प्रशंसक और हमारे मेहमान पिछले सीजन की सफलता के पीछे प्रेरक शक्ति रहे और मैं शो का एक ओर सीजन लाने के लिए रोमांचित हूं।"

गौरव ने कहा, "सोशल मैसेज के साथ यह लाइट-हार्ट फिल्म है। मैं निभा रहे अपने चरित्र की 'विचित्रता' को बेहद पसंद करता हूं और यह मेरे लिए बहुत दिलचस्प है।"

कैटरीना ने कहा, "जिस समय अली ने स्क्रिप्ट के साथ मुझसे संपर्क किया, मैंने हां कह दिया। फिल्म में मेरा किरदार बहुत मजबूत और असामान्य है और मुझे इस भूमिका के लिए तैयार होने में ठीक दो महीने लगे थे।

एक इंटरव्यू में दलजीत ने कहा कि उन्हें लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला सीजन 13 जीत सकते हैं। एक्ट्रेस के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला में जीतने की क्षमता है। बता दें, बिग बॉस हाउस में सिद्धार्थ और दलजीत के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी।

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ अब अकेले नहीं, बल्कि एक डॉक्टर साहिबा के साथ 'रिलेशनशिप' में हैं। 'कार्तिकेय' से चर्चा में आए अभिनेता ने वूट चैट शो 'फिट अप विद द स्टार्स तेलुगू' में मेजबान लक्ष्मी मंचू के साथ बातचीत के दौरान अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बताया।

7वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है।

रितेश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "प्रिय पूजा, आपको जन्मदिन की बधाई, आपका दिन शानदार हो, आपकी आगामी फिल्म हाउसफुल रहे।"