मनोरंजन

यह फैमिली ड्रामा जी5 पर पांच जून से स्ट्रीम होगी। विनय पाठक ने कहा, "'चिंटू का बर्थडे' मेरे करियर की सबसे अहम फिल्म है।" उन्होंने कहा कि निर्देशकों सत्यांशु और देवांशु सिंह ने उम्दा तरीके से हल्के-फुल्के हास्य के साथ संवेदनशील फिल्म बनाई है।

क्राइम पेट्रोल और कई अन्य टीवी शोज में काम कर चुकीं अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है। मध्य प्रदेश के इंदौर में रह रहीं प्रेक्षा ने सोमवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता के परिवार का कहना है कि लॉकडाउन में काम ना मिलने की वजह से वो परेशान थी। इसी से हताश होकर प्रेक्षा ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 

नेटफ्लिक्स पर नई हॉरर स्टोरी 'बेताल' रिलीज हुई है। जो करीब तीन घंटे की वेब सीरीज है। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस तले बनी इस वेब सीरीज में विनित कुमार और अहाना कुमरा मुख्य भूमिका हैं। अहाना ने बेताल में पहली बार प्रोस्थेटिक्स मेकअप का प्रयोग किया है।

हाल ही में सोनू ने एक ट्वीट में लिखा- 'मेरे प्यारे श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में है और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें 18001213711 और बताएं आप कितने लोग हैं, कहाँ हैं अभी, और कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे।'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उनकी लेटेस्ट वेब सीरीज पाताल लोक काफी चर्चा में हैं। एक तरफ इस सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा पर पाताल लोक वेबसीरीज के माध्यम से हिन्दुओं की गलत छवि पेश करने का आरोप है।

काम को लेकर बात करें तो नेहा ने हाल ही में रैपर यो यो हनी सिंह के साथ एक गीत 'मास्को सुका' किया है। यह गाना पंजाबी और रूसी भाषाओं का मिश्रण है।

अनिल कपूर ने आगे बताया, "जब मेरी उनसे बात हुई तो मैं किशोर कुमार के घर गया और दोनों की बात कराई। इसका परिणाम है यह शानदार मेलोडी जिसे आज के मुश्किल समय में भी याद किया जा सकता है।"

बाल अभिनेता के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने वाले कुणाल केमू सोमवार को 37 वर्ष के हो गए। वह लॉकडाउन के कारण अपना जन्मदिन घर पर ही मना रहे हैं। कुणाल को उनकी बेटी इनाया ने हैंड मेड बर्थडे कार्ड देकर और पियानो बजाकर बर्थडे सॉन्ग के साथ विश किया है।

आयुष्मान खुराना ने आगे कहा, "मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक ²ढ़ बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया भेंट दें।"