मनोरंजन

बेव सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Delhi crime) ने इसमें 'बेस्ट ड्रामा सीरीज' (Best Drama Series) का खिताब अपने नाम किया है। जो भारत के लिए गर्व की बात है

टीवी इंडस्ट्री के एक्टर आशीष राय (Ashish Rai) का निधन मंगलवार को हो गया है। वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। एक्टर किडनी की बीमारी से ग्रस्त थे। उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpai) ने दी है।

बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली (Rangoli) के खिलाफ मुंबई पुलिस (Bombay Police) ने एफआईआर दर्ज की थी, जिसे रद्द कराने के लिए एक्ट्रेस ने अब बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) का दरवाजा खटखटाया है।

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स (Bollyood Drugs Case) जाल में नया नाम कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) का आया है। फिलहाल उनको किला कोर्ट से इस केस में बड़ी राहत मिली है। दोनों को जमानत (Bail) मिल गई है।

सोनी लिव का फेमस रियलिटी शो 'इंड‍ियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। जिसमें गुरुग्राम (Gurugram) के अजय सिंह ने (Ajay Singh) बेस्ट डांसर खिताब अपने नाम किया है।

Drugs Case: भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) को किला कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हालांकि एनसीबी उनकी रिमांड की मांग कर रही थी।

Drugs Case NCB: गिरफ्तारी के बाद भारती(Bharti Singh) की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी(NCB) ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी गयी। बता दें कि आज भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Comedian Bharti Singh: गौरतलब है कि भारती(Bharti) के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ, जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी(NCB) ने समन किया था।अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है।

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के घर शनिवार को एनसीबी (NCB) ने छापा मारा। सर्च के दौरान एजेंसी ने घर से गांजा बरामद किया। जिसके बाद दोनों से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ जारी।