मनोरंजन

करण ने कहा, शहर से बाहर जाने का नुकसान यह हुआ कि यहां चिकित्सा सुविधाओं में कमी है। लेकिन मैं अपने माता-पिता के साथ हूं और सौभाग्य से, लोनावला और एंबी वैली में चिकित्सीय सुविधाएं हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने आखिरकार अपनी प्यारी यादों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है।

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है। इसी का असर है कि फिल्म इंडस्ट्री में भी ये महामारी लगातार फैलती जा रही है। अब एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गया है।

रिया चक्रवर्ती जो सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी उन्होंने आज सुशांत के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं साथ ही इमोशनल नोट भी लिखा हैं। इस पोस्ट पर एक तरफ रिया को तमाम लोगों का प्यार मिल रहा है, वहीं उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

आयुष्मान चाहते हैं कि समाज और बॉलीवुड ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर अधिक मुखर हो। उन्होंने कहा, "हम कुछ महत्वपूर्ण और वास्तविक मुद्दों के बारे में बहुत मुखर नहीं हैं जिनके बारे में हमें वाकई बात करनी चाहिए और कई बार करनी चाहिए।

अमित साध और अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक वेब सीरीज में साथ काम किया था। ऐसे में अमित साध का भी कोविड-19 टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन समेत बच्चन फैमिली के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सीनियर और जूनियर बच्चन नानावती अस्पताल में भर्ती है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या चौकसे ने भी इस दुनिया का साथ का छोड़ दिया है।

टीवी के मशहूर एक्टर और 'कसौटी जिंदगी की' में अहम किरदार निभा रहे पार्थ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो इस सीरियल में अनुराग बासु के किरदार के लिए घर-घर में मशहूर हैं।