बिजनेस

Onion Export Ban Continues: निर्यात पर बैन हटाने की खबरों के बाद प्याज की सबसे बड़ी थोक मंडी महाराष्ट्र के लासलगांव में इसकी थोक कीमत 1280 रुपए प्रति क्विंटल से बढ़कर 1800 रुपए हो गई। अब केंद्र सरकार ने कहा है कि प्याज का निर्यात फिर शुरू होने की खबरें झूठी हैं।

Satta King 19 February Result: सट्टा मटका एक प्रकार से जुए की श्रेणी में आता है। भारत में सट्टा खेलना पूर्ण प्रतिबंध है। पकड़े जाने पर जेल अथवा जुर्माना देना पड़ सकता है। यही वजह है कि न्यूजरूम पोस्ट सट्टे जैसे खेलों का बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता है। बता दें कि सट्टा मटका को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जाता है। सट्टा खेलने की कोई आयु नहीं है हर आयु का शख्स सट्टे में पैसा लगा सकता है। इन खेलों में इंसान को लक पर डिपेंड रहना पड़ता है। सिर्फ एक मैजिक नंबर पर दांव लगाकर अपना पैसा निवेश करना होता है।

Satta King 18 February Result: वैसे तो सट्टा में व्यक्ति हजार से लेकर करोड़ों रुपये की रकम जीत सकता है। लेकिन सट्टा किंग में रोजाना एक भाग्यशाली विजेता करोड़ रुपये की धनराशि प्राप्त कर सकता है।

Big Relief For Paytm: इससे पहले आरबीआई ने 31 जनवरी, 2024 को पेटीएम की बैंकिंग सेवाओं को बंद करने का आदेश दिया था, जो 29 फरवरी, 2024 से प्रभावी होने वाली थी। हालांकि, इस तारीख को संशोधित किया गया है।

16 February 2024 Satta King Result: सट्टा मटका एक प्रकार से जुए की श्रेणी में आता है। भारत में सट्टा खेलना पूर्ण प्रतिबंध है। पकड़े जाने पर जेल अथवा जुर्माना देना पड़ सकता है। यही वजह है कि न्यूजरूम पोस्ट सट्टे जैसे खेलों का बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता है। बता दें कि सट्टा मटका को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जाता है।

Satta King 15 February Result: सट्टा मटका एक प्रकार से जुए की श्रेणी में आता है। भारत में सट्टा खेलना पूर्ण प्रतिबंध है। पकड़े जाने पर जेल अथवा जुर्माना देना पड़ सकता है। यही वजह है कि न्यूजरूम पोस्ट सट्टे जैसे खेलों का बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता है। बता दें कि सट्टा मटका को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जाता है।

Voter Id Card: Voter-Id एक सरकारी प्रमाण पत्र है। इसे Voter ID, मतदाता पहचान पत्र, E-PIC नामों से भी जाना जाता है। इस आईडी से आपको नागरिकता के प्रमाण के साथ-साथ Democracy में मतदान का अधिकार भी मिलता है

14 February 2024 Satta King Result : सट्टा मटका एक प्रकार से जुए की श्रेणी में आता है। भारत में सट्टा खेलना पूर्ण प्रतिबंध है। पकड़े जाने पर जेल अथवा जुर्माना देना पड़ सकता है। यही वजह है कि न्यूजरूम पोस्ट सट्टे जैसे खेलों का बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता है। बता दें कि सट्टा मटका को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जाता है।

Satta Matka King Result 13 February: सट्टा मटका एक प्रकार से जुए की श्रेणी में आता है। भारत में सट्टा खेलना पूर्ण प्रतिबंध है। पकड़े जाने पर जेल अथवा जुर्माना देना पड़ सकता है। यही वजह है कि न्यूजरूम पोस्ट सट्टे जैसे खेलों का बिल्कुल सपोर्ट नहीं करता है। बता दें कि सट्टा मटका को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में खेला जाता है।

Latest