खेल

India vs Pakistan, ICC T20 World Cup 2021: इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, हर टूर्नामेंट में कोई टीम प्रबल दावेदार होती है पर मुझे लगता है इस विश्व कप में भारत के जीतने की उम्मीद ज्यादा है क्योंकि वह इन परिस्थितियों को अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा, भारत के बल्लेबाजों से ज्यादा गेंदबाजों के पास अनुभव है। अभी खेले गए इंडियन प्रीमयर लीग (आईपीएल) में हर गेंदबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है।

T20 World Cup: बांग्लादेश ने मंगलवार को यहां अल अमराट क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 के छठे मैच में ओमान को 26 रन से हराकर शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

Virat Kohli's effigy in Dubai :अब इसी विराट कोहली को लेकर खबर है कि इनका दुबई में एक विशाल पुतला बनाया गया है। यह पुतला इनकी शानदार व्यक्तित्व की एक बानगी है। हाथ में बल्ला और क्रिकेट के प्रति इनकी दिवानगी इस पुतले से साफ जाहिर हो रही है।

T20 World Cup (Warmup Match): कप्तान बाबर आजम (50) और फखर जमान (नाबाद 46) के शानदार बल्लेबाजी के दम पर पाकिस्तान ने यहां आईसीसी अकादमी ग्राउंड में सोमवार को खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के वार्मअप मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से हरा दिया।

T20 World Cup 2021: इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ खेले  गए मैच में कुछ ऐसा ही कमाल ब्रेट ली ने कर दिखाया था।  कैंफर ने चार बॉल में एकरमन, रयान टेन डोएशे, स्कॉट एडवर्स और रोएलेफ़ वैन डर मर्व को अपना शिकार बनाकर उन्हें वापस पवेलियन रवाना कर दिया है।

Virat Kohli News: इस वीडियो के आने के बाद ट्विटर पर #SunoVirat तेजी से ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स तरह-तरह के मीम बनाकर विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब विराट को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी त्यौहार को मनाने को लेकर दिए गए बयान पर भी विवाद हुआ था।

Yuvraj Singh: अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में उनकी गिरफ्तारी हुई। हालांकि, उन्हें औपचारिक जमानत पर रिहा कर दिया गया।

T20 World Cup: टी20 विश्व कप में 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच भीड़त देखने को मिलेगी। इस मैच से ही दोनों टीमें अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का शानदार रिकॉर्ड रहा है। टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के सभी 5 मुकाबलों में पाकिस्तान को हार का मुंह दिखाया है।

T20 World Cup: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी भारतीय टीम के माहौल में वापस आने को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि व्यावहारिक इनपुट और जटिल विवरण के लिए धोनी की नजर टीम के खेल को एक या दो प्रतिशत बेहतर बनाने में मदद करेगी।