खेल

ली ने कहा, "जब आप महान बल्लेबाजों की बात करते हो तो लारा और सचिन काफी करीब हैं। मेरे विचार में सचिन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, लेकिन मेरी नजर में सम्पूर्ण क्रिकेटर कैलिस हैं।"

36 वर्षीय स्टीफन के नाम वेलिंगटन की ओर से प्रथम श्रेणी के एक सीजन में सबसे ज्यादा 998 रन बनाने का रिकॉर्ड है, जो उन्होंने 2014-15 में बनाया था।

अफरीदी ने हाल में कश्मीर पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बयान दिया था। हरभजन ने इस पर कहा था अब से उनका पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी के साथ कोई रिश्ता नहीं है।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "पहले जब हम आईपीएल के लिए आते थे, तो उस समय काफी क्रिकेट चल रही होती थी। लेकिन इस बार खिलाड़ी तरोताजा होंगे और वापसी को तैयार रहेंगे।"

स्पेनिश लीग ला लीगा के क्लबों ने 14 खिलाड़ियों के समूह के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी। ट्रेनिंग शुरू करने वाले क्लबों रियल मेड्रिड और बार्सिलोना के क्लब भी शामिल हैं।

स्पेन में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्पेन सरकार ने लॉकडाउन की घोषणी की थी। मशहूर फुटबॉल लीग ला लीगा के शुरू होने का इंतजार फैंस को लंबे समय से है। अब टूर्नामेंट को तमाम सुरक्षा नियमों के ध्यान में रखते हुए ला लीगा के मुकाबलों का आयोजन कराने की अनुमति दी गई है।

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने सोमवार को शादी की अपनी 25वीं सालगिरह बेहद खास तरीके से मनाया। क्रिकेट के भगवान ने इस दौरान अपने पूरे परिवार के लिए मैंगो कुल्फी भी बनाई।

पीटरसन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि इस मजबूरी के ब्रेक के कारण न जाने कितने महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों के करियर बढ़ गए हैं। दबाव से मानसिक छुट्टी उन्हें खेल से दोबारा प्यार करने में उनकी मदद करेगी और यह देखना दिलचस्प होगा।"

मिस्बाह ने कहा, "कोविड-19 के कारण इस समय पूरे विश्व में तनाव का माहौल है क्योंकि खेल स्थगित हैं और लोग मनोरंजन नहीं कर पा रहे हैं। लोग आगे बढ़ना चाहते हैं और मुझे लगता है कि इसे लेकर कोशिश की जानी चाहिए।"