खेल

Tokyo Olympics Live Update: टोक्यो ओलिंपिक 2020 का आज पांचवा दिन है। जहां भारत के लिए अच्छी शुरुआत नहीं हुई है। आज पदक की सबसे बड़ी उम्मीदों में से एक निशानेबाज मनु भाकर और सौरभ चौधरी हार गए।

Tokyo Olympics: भवानी के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पीएम ने कहा, 'आपने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और यही मायने रखता है। हार और जीत जीवन का अंग है। भारत को आपके योगदान पर गर्व है। आप हमारे नागरिकों के लिए प्रेरणास्रोत हैं।’

Tokyo Olympics 2021: भारत की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है। भारत ने अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड को 3-2 से हराया था लेकिन दूसरे मैच में उसे आस्ट्रेलिया से 7-1 से करारी शिकस्त मिली थी। इसके साथ ही भारत इस पूल में छह अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया है।

Tokyo Olympics:प्रदेश सरकार ने उन्हें एक करोड़ रुपये की धन राशि इनाम के तौर पर भी दी है। मीराबाई को लेकर यह जानकारी मणिपुर मुख्यमंत्री सचिवालय की तरफ से सामने आई है।

squad of the Indian team: ऋषभ पंत कोरोना वायरस को हराकर टीम में शामिल हो चुके हैं। वो टेस्ट सीरीज़ के लिए बिलकुल फिट हैं। जबकि विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, बॉलिंग कोच बी. अरुण और ए. ईश्वरन भी टीम के साथ जुड़ चुके हैं।

अब सोशल मीडिया पर मीराबाई के रजत पदक जीतने के बाद एक अफवाह ने जोर पकड़ लिया है। अफवाह ये है कि मीराबाई का सिल्वर मेडल गोल्ड में बदल सकता है। अगर ऐसा होता है तो ये भारतीय खेल में बहुत बड़ा इतिहास होगा।

football match: रणवीर सिंह एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। बीते साल जब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी तो उन्होंने एक लंबे नोट के साथ क्रिकेटर के साथ ली गई कुछ तस्वीरों को शेयर किया था।

Tokyo Olympics : भारत के सात्विकसाईराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी को सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में पुरुष युगल बैडमिंटन प्रतियोगिता में अपने दूसरे ग्रुप-ए मैच में हार मिली। रेड्डी और शेट्टी को इंडोनेशिया के मार्कस फर्नाल्डी गिदोन और केविन संजय के हाथों हार मिली।

Tokyo Olympics : अपने परफॉर्मेंस से निराश हो कर भवानी देवी दिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी हार पर फैंस से माफी मांगी है।