खेल

फॉर्मूला वन मोटरस्पोटर्स के प्रबंध निदेशक रॉस ब्राउन ने कहा है कि कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए दर्शकों के बिना ही 2020 सीजन का आयोजन हो सकता है।

आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारतीय स्टार आफ स्पिनर रवींद्र जडेजा के तलवारबाजी एक्शन की नकल की है। वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।

सोल्सक्जाएर ने साफ कर दिया है कि कोरोनावायरस के बाद जब हालात सामान्य होंगे तो वह अपने खिलाड़ियों को तैयार देखना चाहते हैं।

नए नियम के अनुसार, क्वालीफिकेशन की नई समय सीमा 29 जून 2021 है और इसकी अंतिम समय सीमा पांच जुलाई 2021 है। व्यक्तिगत अंतरराष्ट्रीय खेल महासंघ क्वालीफाइंग प्रक्रियाओं के प्रभारी होंगे।

 हॉकी इंडिया ने कोरोनावायस के खिलाफ लड़ाई में ओडिशा मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 लाख रुपये का दान दिया है। हॉकी इंडिया इससे पहले प्रधानमंत्री राहत कोष में कुल एक करोड़ रुपये का योगदान दे चुका है।

क्लार्क ने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट को दिए साक्षात्कार में दुनिया के सात सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों का चयन किया, जिसमें भारत के सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली भी शामिल हैं।

स्टीवन स्मिथ ने कहा है कि वह लीग के 13वें सीजन में टीम के दो युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल और रियान पराग को खेलते देखने के लिए उत्साहित हैं।

कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते जापान में इमरजेंसी की तैयारी है और इसी कारण इस देश के पूर्वोत्तर के शहर फुकुशिमा में ओलम्पिक खेलों की मशाल की प्रदर्शनी बंद की जाएगी।

मजूमदार ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "अभी सुना है कि सुनील गावस्कर ने कोविड-19 राहत कोष में 59 लाख रुपये दिए हैं जिसमें से 35 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष और 24 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है।"