खेल

अर्जुन अवार्ड विजेता टेबल टेनिस खिलाड़ी और कोच वी चंद्रशेखर (V Chandrasekar passed away) का बुधवार को निधन हो गया।

COVID-19 Vaccine: चाहर और कौल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में क्रमश : चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे। नई दिल्ली और अहमदाबाद में बायो बबल के भीतर कोविड के कई मामलों के सामने आने के बाद टूर्नामेंट को पिछले सप्ताह ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने हाल ही में एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा भी आया जब वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने हाल ही मेें सोशल मीडिया के जरिए सरकार और सिस्टम पर अपनी भड़ास निकाली थी। वो यहीं नहीं रुकी उन्होंने अपनी पोस्ट में उन लोगों के मरने की दुआ तक मांग डाली जो सरकार को सपोर्ट कर रहे थे। अब उनकी इसी पोस्ट पर पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने प्रतिक्रिया दी है साथ ही उन्हें जमकर सुनाया भी है।

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोमवार को कोरोना (Covid-19) का पहला टीका लगवाया है। जिसकी जानकारी उनन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

Chhatrasal Stadium Murder: वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छत्रसाल स्टेडियम में हुई झड़प के दौरान 23 साल के सागर राणा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी और उस घटना के बाद से सुशील फरार है।

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम (James Neesham) ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए आईपीएल 2021 (IPL 2021) फिर से भारत में शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है, तो वह इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार है।

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में तमिलनाडु के लोगों की मदद के लिए आगे आया है और उसने यहां के लोगों के लिए 450 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर्स (Oxygen concentrators) की व्यवस्था की है।

Krishna Corona Positive: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Krishna) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वह टीम के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं। शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए कृष्णा को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था लेकिन उनके संक्रमित होने का असर इंग्लैंड दौरे पर नहीं पड़ेगा।