खेल

एडबर्ग ने थिएम को लेकर कहा, " उन्होंने दिखाया है कि वह इस साल आसानी से आस्ट्रेलियन ओपन जीत सकते थे। उनके पास एक बड़ा मौका था। अगर नडाल वहां नहीं होते तो वह एक दिन फ्रेंच ओपन जीतेंगे। मैं कहना चाहूंगा कि वह संभवत इसके करीब हैं।"

अख्तर को अब सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। एक यूजर्स ने लिखा, " बॉर्डर के पार आतंकवादी रहते हैं। नहीं चाहिए कोई भी जल्द से जल्द ठीक होने वाली दुआ।"

भारत के दो दिग्गज पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी के बीच बेहतर कप्तान को लेकर चर्चा जोरों पर है। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने हाल ही में कहा था कि गांगुली ने कड़ी मेहनत से टीम तैयार की थी। इसी का नतीजा था कि धोनी इतनी सारी ट्रॉफियां जीतने में सफल रहे।

होल्डर ने समाचार पत्र डेली मेल में प्रकाशित अपने कॉलम में लिखा है, "इंग्लैंड ने ब्रॉड को नहीं चुना तो मैं हैरान था। उनका रिकार्ड, खासतौर पर टेस्ट में शानदार है और इसे देखते हुए मैं यही सोच रहा था कि इंग्लिश टीम जोफ्रा आर्चर या फिर मार्क वुड में किसी एक को बाहर रखेगी।"

कैफ ने क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल 'आकाशवाणी;' पर कहा, " ऋषभ पंत एक आजाद खिलाड़ी हैं। आपको उनकी बल्लेबाजी क्रम तय करनी चाहिए।

अमेरिका में अश्वेत शख्स जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के बाद पूरे विश्व में ब्लैक लाइव्स मैटर नाम के आंदोलन ने जोर पकड़ लिया है। सैमी ने भी कई बार इसके समर्थन में आवाज उठाई है।

एनजेडहेराल्ड डॉट को डॉट एनजेड ने सोढ़ी द्वारा न्यूजटॉक से की गई बातचीत के हवाले से लिखा है, "विविधता ऐसी चीज है जिसके साथ मैं बढ़ा हुआ हूं। यह ऐसी चीज है जिससे कम उम्र में ही वाकिफ हो गया था।"

आज ही के दिन 13 जुलाई को 18 साल पहले सौरव गांगुली की युवा टीम ने वो उपलब्धि हासिल की थी जो हर भारतीय के दिमाग में हमेशा के लिए घर कर गई थी, जिसे कभी नहीं भुलाया जा सकता और इस कहानी की इबारत लिखी थी गांगुली की टीम के दो युवा- युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ ने।

जेडिनेक ने क्रिस्टल पैलेस के लिए 2011 से 2016 तक 165 मैच खेले थे। उन्होंने आस्ट्रेलिया के लिए 79 मैच खेले और तीन विश्व कप में आस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा रहे।