देश

disease control campaign in Varanasi: मुख्यमंत्री(CM Yogi) ने कहा कि प्रधानमंत्री की अनुकम्पा से आज देश में 2 वैक्सीन उपलब्ध हो चुके हैं। कल से यह वैक्सीन न केवल सरकारी अस्पतालों, बल्कि प्राइवेट हॉस्पिटल में भी उपलब्ध हो जाएंगे।

Congress: अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी(Rashid Alvi) ने भी पार्टी को नसीहत देते हुए बीजेपी से सीख लेने को कहा है। रविवार को अल्वी ने कहा कि भाजपा हर चुनाव, वो चाहे छोटा हो या फिर बड़ा, उसे जीतने के लिए दिन-रात मेहनत करती है।

Gorakhpur Zoo: बेमिसाल बनने जा रहे इस चिड़ियाघर का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(CM Yogi) जल्द ही करेंगे। इस सिलसिले में तैयारियां जोरों पर हैं। अब तक इस जू में 54 वन्य जीवों को लाया जा चुका है।

Yogi Government: योगी ने बताया कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोरोना देश और प्रदेश में न्यूनतम स्तर पर आए गया है और सोमवार से प्राइवेट अस्पतालों में भी वैक्सीन लगना शुरू होगा।

Yogi Government: सीएम योगी(CM Yogi) ने महिला स्वावलंबन, सशक्तीकरण और डिजिटल इंडिया को बढ़ावा देने के लिए ‘एक ग्राम पंचायत, एक बैंकिंग करेस्पांडेंट’ योजना की शुरूआत की थी, जिसके तहत 59 हजार बीसी सखी की नियुक्ति की गई है।

Sanjay Rathod: पुणे की 22 वर्षीय टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण(Pooja Chauhan) ने बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। पूजा की मौत के बाद महाराष्ट्र(Maharashtra) की राजनीति में बवाल मच गया था।

Ravi Kishan meets CM Yogi: रवि किशन ने कहा कि वह 'हिंदुत्व' नामक एक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जो हिंदू धर्म की यात्रा का पता लगाता है। फिल्म प्रेम राय द्वारा निर्देशित है और प्रेम राय और प्रवीण कुमार द्वारा निर्मित है।

West Bengal Election: भाजपा(BJP) के आरोपों को टीएमसी(TMC) पूरी तरह से खारिज किया है। पनिहाटी विधानसभा से विधायक निर्मल घोष ने कहा कि यह घटना पूरी तरह से पारिवारिक मामला है।

Ghulam Nabi Azad praises PM Modi: दरअसल रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने खुलकर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की है। हालांकि ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा की हो।