Video

Assam : असम के कई इलाकों में बुधवार को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए हैं। इनकी रिक्टर स्केल पर तीव्रता 6.4 मापी गई। भूकंप के झटके इतने तेज थे कि वहां की सड़कों और दीवारों पर दरार नजर आई।

प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल ने जो संबोधन दिया, वो लाइव किया गया। बता दें कि ये पहली बार है जब प्रधानमंत्री की मुख्यमंत्रियों के साथ निजी बातचीत को टेलीकास्ट किया गया है। वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की बातचीत लाइव करने पर पीएम मोदी की ओर से आपत्ति जाहिर की गई। जिसके बाद केजरीवाल ने कहा- अगर मेरी तरफ से कोई गुस्ताखी हुई है या आचरण में कोई गलती हुई है तो मैं इसके लिए माफी चाहता हूं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद असम, तमिलनाडु और केरल के अपने चुनाव अभियान कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। हालांकि, वह कोरोना नेगेटिव पाई गई हैं। उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें आइसोलेशन में रहने के लिए कहा है, इसलिए वह दिशानिर्देश का पालन कर रही हैं।

#MukeshAmbani: गुरुवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर एक संदिग्ध कार में विस्फोटक बरामद हुआ है। ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकल रोड पर खड़ी गाड़ी में जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस के साथ एटीएस की टीम, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्तों ने मिलकर उस कार को जब्त कर लिया और मामले की जांच जारी हैं।

कृषि कानूनों को लेकर सड़क से संसद तक घमासान जारी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, हम आर्थिक मामलों की जानकारी के लिए गीता गोपीनाथ जैसे लोगों के पास जाते हैं जबकि विपक्ष के लोग रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग के रास्ते पर चलते हैं।

महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल के दो जवानों और वहां पर मौजूद लोगों ने एक शख्स को प्लेटफार्म पर आने वाली ट्रेन के नीचे से जाने से बचा लिया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मंगलवार को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में हिंसा हुई। अब सवाल ये उठता है कि ट्रैक्टर रैली से पहले भड़काने का काम किसने किया? हिंसा से पहले किसान नेताओं और दीप सिद्धू की बयानबाजी कितनी जिम्मेदार?

कंगारुओं को धूल चटाकर टीम इंडिया आज स्वदेश लौटी। दिसेक बाद उनका जोरदार स्वागत हुआ। अजिंक्य रहाणे के घर पर उनका धूम-धाम से हुआ स्वागत हुआ।

देश में आज से कोविड-19 के टीके की खुराक दिए जाने के साथ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू हो गया। इस बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को संजीवनी की तरह याद रखा जाएगा।