Video

हिंदी बेल्ट में फिल्म सिटी(Film City) बनाने को लेकर कई हस्तियों ने अपनी आवाज बुलंद की थी। इससे पहले फिल्मकार मनोज मुंतशिर(Manoj Muntashir) ने हिंदी बेल्ट में फिल्म सिटी बनाए जाने की जोरदार मांग उठाई थी।

Kangana vs Anurag : अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने व्यंग्य करते हुए कहा कि कंगना सच्ची मणिकर्णिका हैं और उन्हें चीन(China) से लोहा लेने के लिए बॉर्डर(Border) पर भेजा जाना चाहिए।

सुधांसु त्रिवेदी(Sudhanshu Trivedi) ने कहा, हमारे कई दोस्तों को दीये जलाने और थाली और बर्तन पीटने के साथ एक समस्या है। क्या 'चरखा' चलाने से अंग्रेज हमारा देश छोड़ कर चले गए थे? यह एक सांकेतिक प्रदर्शन था जिसे गांधीजी(Gandhi) द्वारा चुना गया।

योगी(CM Yogi) ने कहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार राष्ट्रवादी विचारों को पोषित करने वाली है। गुलामी की मानसिकता के प्रतीक चिन्हों को छोड़, राष्ट्र के प्रति गौरवबोध कराने वाले विषयों को बढ़ावा देने की आवश्यकता है। हमारे नायक मुगल नहीं हो सकते। शिवाजी(Shivaji) महराज हमारे नायक हैं।

अमेरिका का प्रतिष्ठित पत्रिका न्यूजवीक ने अपने ताजा अंक में खुलासा किया है कि LAC पर बने हालात के जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग हैं।

कोरोना की वैक्सीन(Corona Vaccine) को लेकर पीएम मोदी(PM Modi) ने कहा कि, हम चाहते हैं कि कोरोना की वैक्सीन जल्द से जल्द आए और चाहे दुनिया के किसी भी कोने से वैक्सीन विकसित हो

प्रतिष्ठित वायरस वैज्ञानिक डॉक्टर ली मेंग यान ने दावा किया है कि बीजिंग को कोरोना (Corona)वायरस के बारे में पहले से पता था। उन्होंने कहा कि चीन(China) की सरकार ने प्रकोप पर पर्दा डाला था और जल्द ही इसका वैज्ञानिक सबूत दुनिया के सामने पेश किया जाएगा।

बता दें कि सुदीक्षा(Sudiksha Bhati) के परिवार को 15 लाख रुपए सरकार की तरफ से मिलेंगे और 5 लाख रुपये सांसद सुरेंद्र नागर(MP Surendra Nagar) की ओर से दिए जाएंगे। परिजनों ने सीएम योगी(CM Yogi) को बताया कि सुदीक्षा बेहद मेधावी थी और अभावों के बीच भी पढ़ने के प्रति लगनशील थी।

आईपीएल(IPL) की शुरूआत से पहले ही सटोरियों ने अवैध रूप से किक्रेट(Cricket) मैच पर ऑनलाइन सट्टा कारोबार शुरू कर दिया है