Video

BABA Ka Dhaba: सोशल मीडिया(Social Media) के जर‍िए रातों-रात स्टार बने 'बाबा का ढाबा' ('Baba Ka Dhaba') का खाना द‍िल्‍ली वाले घर बैठे मंगवा सकते हैं। दरअसल 'बाबा का ढाबा' अब Zomato में भी ल‍िस्‍टेट हो गया है।

Farmers Protest : पंजाब(Punjab) में भी किसानों का प्रदर्शन जारी है। अमृतसर(Amritsar) में किसान मजदूर संघर्ष समिति का रेल रोको अभियान के तहत किसान पूरी रात रेलवे ट्रैक(Railway Track) पर ही डटे रहे और कृषि बिल(Agriculture Bills) का विरोध करते रहे।

farm Bill : पटना में किसान बिल के विरोध में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ट्रैक्टर के उपर बैठकर राली कर रहे हैं जिसे तेजस्वी यादव को चला रहे हैं।

Bihar DGP : सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajpoot) मामले में भी गुप्तेश्वर पांडेय का बयान काफी चर्चा में रहा। इस मामले में मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सवाल उठाने पर गुप्‍तेश्‍वर पांडेय ने रिया की औकात को लेकर सवाल कर विवाद भी खड़ा कर दिया था।

India China Border Clash : चीन(China) से विवाद के बीच भारत(India) को बड़ी बढ़त तब मिली जब भारत ने सीमा पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली। चीन तब से वार्ता की गुहार लगाए हुए है। बता दें कि इसी कड़ी में भारत ने अपना रुख बिल्कुल भी हल्का नहीं किया तो चीन को बातचीत की टेबल पर आकर समझौता मानना पड़ा।

IPL 2020: किंग्स इलेवन पंजाब(Kings XI Punjab) के खिलाड़ियों ने दिल्ली कैपिल्टल के खिलाफ आईपीएल(IPL) मैच के दौरान अहम समय पर मैदानी अंपायर नितिन मेनन(Nitin Menon) के विवादित ‘शॉर्ट रन’ कॉल के खिलाफ अपील की है. वहीं पूर्व खिलाड़ियों ने सही नतीजों के लिए तकनीक के अधिक उपयोग की मांग की.

हिंदी बेल्ट में फिल्म सिटी(Film City) बनाने को लेकर कई हस्तियों ने अपनी आवाज बुलंद की थी। इससे पहले फिल्मकार मनोज मुंतशिर(Manoj Muntashir) ने हिंदी बेल्ट में फिल्म सिटी बनाए जाने की जोरदार मांग उठाई थी।

Kangana vs Anurag : अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने व्यंग्य करते हुए कहा कि कंगना सच्ची मणिकर्णिका हैं और उन्हें चीन(China) से लोहा लेने के लिए बॉर्डर(Border) पर भेजा जाना चाहिए।

सुधांसु त्रिवेदी(Sudhanshu Trivedi) ने कहा, हमारे कई दोस्तों को दीये जलाने और थाली और बर्तन पीटने के साथ एक समस्या है। क्या 'चरखा' चलाने से अंग्रेज हमारा देश छोड़ कर चले गए थे? यह एक सांकेतिक प्रदर्शन था जिसे गांधीजी(Gandhi) द्वारा चुना गया।