Video

कृषि कानूनों को लेकर सड़क से संसद तक घमासान जारी है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। वहीं, भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, हम आर्थिक मामलों की जानकारी के लिए गीता गोपीनाथ जैसे लोगों के पास जाते हैं जबकि विपक्ष के लोग रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा थनबर्ग के रास्ते पर चलते हैं।

महाराष्ट्र के कल्याण रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल के दो जवानों और वहां पर मौजूद लोगों ने एक शख्स को प्लेटफार्म पर आने वाली ट्रेन के नीचे से जाने से बचा लिया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मंगलवार को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में हिंसा हुई। अब सवाल ये उठता है कि ट्रैक्टर रैली से पहले भड़काने का काम किसने किया? हिंसा से पहले किसान नेताओं और दीप सिद्धू की बयानबाजी कितनी जिम्मेदार?

कंगारुओं को धूल चटाकर टीम इंडिया आज स्वदेश लौटी। दिसेक बाद उनका जोरदार स्वागत हुआ। अजिंक्य रहाणे के घर पर उनका धूम-धाम से हुआ स्वागत हुआ।

देश में आज से कोविड-19 के टीके की खुराक दिए जाने के साथ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू हो गया। इस बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को संजीवनी की तरह याद रखा जाएगा।

देश में कोरोना के कहर के बीच देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में बनने वाली कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड वैक्सीन की पहली खेप पुणे हवाई अड्डे से रवाना होकर दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंच गई है।

बर्ड फ्लू को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि गाजीपुर पोल्ट्री मार्केट को आज से 10 दिनों के लिए बंद किया जाता है। साथ ही कहा कि दिल्ली में बर्ड फ्लू के एक भी मामले की पुष्टि नहीं हुई है। हमने अब तक 104 सैंपल लिए हैं और उन्हें जांच के लिए जालंधर लैब में भेजा है, वहां से परसों तक नतीजे आएंगे। नतीजों के आधार पर दिल्ली सरकार को जो भी निर्णय लेने की जरूरत होगी, वो दिल्ली सरकार लेगी। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की है।

दिल्ली के चांदनी चौक में स्थित एक हनुमान मंदिर जोकि सैंकड़ों साल पुराना था उसे पुनर्विकास योजना के तहत तोड़ दिया गया है। इसको लेकर अब दिल्ली में शासन कर रही आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

देश में दो कोरोना वैक्‍सीन को आपातकालीन उपयोग की मंजूरी मिल गई है। जिसके बाद हर ओर मोदी सरकार की तारीफ हो रही है। ऐसे में अभिनेता अनुपम खेर की मां ने पीएम मोदी की तारीफ में कुछ शब्द कहे हैं।