Video

अमित शाह ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'वीर सावरकर जी के क्रांतिकारी विचारों से घबरा कर अंग्रेजों ने उन्हें न सिर्फ कालापानी की सजा दी बल्कि दो आजीवन कारावास की सजा भी सुनाई. सावरकर ऐसी सजा पाने वाले एकमात्र स्वतंत्रता सेनानी बने।'

काशी में अब माहौल बदल रहा है, संकरी गलियों और गंदगी के अलावा यहां दर्शन करने आए लोगों को एक और समस्या भी रही। वो समस्या थी पंडो से जुड़ी थी, सरकार ने काशी में पंडागीरी से मुक्त करने के लिए भी प्लान बनाया।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता वारिस पठान के विवादित बयान के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ओवैसी के सामने ही एक लड़की ने मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाती दिखी थी। हालांकि बाद में ओवैसी ने इस घटना की निंदा की थी।

18 फरवरी को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हसनाबाद में एक भाजपा कार्यकर्ता सद्दाम गाजी की गर्भवती पत्नी सोनाली बीवी के साथ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की। सोनाली बीवी 3 महीने की गर्भवती थीं लेकिन हमलावरों ने इसके बाद भी उन्हें नहीं बख्शा और उनके पेट पर लात मारी, जिसमें सोनाली ने अपने अजन्मे बच्चे को खो दिया।

बिहार के वैशाली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और राजद नेता तेज प्रताप यादव ने नारा लगवाया- '2020 में किसका वध होगा'?, तो भीड़ ने जवाब दिया- 'नीतीश का'।

अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित किए गए ‘हुनर हाट’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को जब अचानक शामिल होने के लिए पहुंचे तो वहां लोगों के बीच कौतूहल का माहौल देखने को मिला। पीएम मोदी ने हुनर हाट में लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी।

वारिस पठान ने बिना नाम लिए कहा कि ‘100 करोड़ (हिंदुओं) पर 15 करोड़ (हिंदू) भारी पड़ेंगे।’ उन्‍होंने कहा कि अगर आजादी दी नहीं जाती तो छीनना पड़ेगा। वारिस पठान के इस बयान के बाद राजनीति गरम हो गई है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय भारत यात्रा पर सोमवार 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचेंगे। ट्रंप के दौरे को लेकर अहमदाबाद और आगरा सहित दिल्ली में भी तैयारियां जोर शोर से चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात में ट्रंप का भव्य स्वागत किया जाएगा।

अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित किए गए ‘हुनर हाट’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को जब अचानक शामिल होने के लिए पहुंचे तो वहां लोगों के बीच कौतूहल का माहौल देखने को मिला। पीएम मोदी ने हुनर हाट में लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी। बता दें कि इन सबका भुगतान उन्होंने खुद किया।