Video

आगरा में अचानक से रविवार सुबह टिड्डी दल ने दी दस्तक, टिड्डी दल को देखकर ग्रामीणों ने थाली बजाना शुरू कर दिया। जिससे टिड्डी दल फसलों के ऊपर से निकल गया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक ओर देश कोरोना महामारी की समस्या से जूझ रहा है। वहीं पड़ोसियों की चालबाजियों ने दोहरी चुनौती खड़ी कर दी है।

कोरोना संकट के बीच एक खुशखबरी सामने आ रही है। बता दें कि कोरोना के लिए काल बन कर एक वैक्सीन सामने आ रही है जिसके निर्माण में भारत की ये कंपनी अहम भूमिका निभा रही है।

सुशांत सिंह एक महत्वकांक्षी कलाकार थे, जिनके कई सपने थे, जिसे वो पूरा करना चाहते थे, लेकिन उनकी मौत के बाद वो सारे सपने अब अधूरे रह गए हैं।

आखिरकार महाराष्ट्र में कांग्रेस ने माना कि महाविकास अघाड़ी की सरकार में दरार आ गई है।

कोरोना महामारी के बीच युग संस्कृति न्यास नामक संस्था ने जरुरतमंदों को भोजन देकर एक मिसाल कायम की है। इस संस्था ने हर रोज बड़े पैमाने पर लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया है।

बंगाल सरकार ने ‘यू’ से ‘अगली’ में अश्वेत की फोटो लगाने के मामले में कार्रवाई की है। बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने स्कूल की प्रधान शिक्षिका के साथ ही एक अन्य शिक्षिका को निलंबित कर दिया है।

मां वैष्णों देवी यात्रा शुरू कराने के लिए श्राइन बोर्ड ने अपनी तरफ से तैयारियां तेज कर दी है। इन तैयारियों में यात्रियों की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है। श्रद्धालुओं की सुरक्षा को बरकरार रखते हुए यात्रा कैसे शुरू कराई जाए इस पर लगातार मंथन हो रहा है।

समर्थन मूल्य के खरीदी केंद्रों पर किसानों की समस्या सुनने के लिए शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सीहोर पहुंचे। खास बात यह है कि कृषि उपज मंडी में उन्हें सिर्फ किसान ही मिले, प्रशासनिक अधिकारी कोई भी मौजूद नहीं था। उनके फोन भी नहीं उठाए।