Video

Madhya Pradesh: आज यानी 25 जुलाई से सावन की शुरूआत हो चुकी है। सावन के पहले दिन मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना हुई। हालांकि इस दौरान यहां कोई श्रद्धालु शामिल नहीं हुए।

एक तरफ कोरोना का कहर को दुसरी तरफ बर्ड फ्लू का संकट। जी हां, बर्ड फ्लू से दिल्ली में 11 साल के बच्चे की मौत हो गई। इस वायरस के लक्षण क्या हैं और बचाव क्या हैं यहां जानें।

कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति कार के बोनट पर लटका हुआ हैं। तो वहीं कार चालक भी तेज रफ्तार में कार को चला रहा है। फ्लाईओवर पर चल रही है इस कार को लोग देखते रहे, वही इसका वीडियो भी अब वायरल हो गया है।

Atal Bihari Vajpayee: अटलजी आज दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके भाषण आज भी लोगों को अपनी ओर खींचते हैं। राजनीति के लिए मिसाल इन भाषणों में से हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो पांच भाषण...जिन्हें सुनकर आपको अटलजी की याद ताजा हो जाएगी।

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के दफ्तर की ओर से जानकारी दी गई है कि कांवड़ यात्रा के दौरान अगर राज्यों से गंगाजल की मांग होगी, तो राज्य सरकार पूरी तरह इसमें सहयोग देगी। राज्यों को बस अपने पानी के टैंकर उत्तराखंड भेजने होंगे। इन टैंकरों में गंगाजल भर दिया जाएगा। जिसके बाद संबंधित राज्य टैंकरों को अपने यहां अलग-अलग जगह लगाएंगे। इन टैंकरों से ही शिवभक्त कांवड़िये जल भरेंगे और उसे मंदिरों में चढ़ाएंगे।

Himachal Pradesh:वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कैसे दो पंजाब टूरिस्ट तलवारें लहरा रहें हैं। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना में शामिल सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

कोरोना के बढ़ते केस के बीच हिल स्टेशन पर भारी भीड़ उमड़ रही है। जिसपर पीएम मोदी ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही आएगी तीसरी लहर।

जाह्नवी कपूर ने स्किन कलर की ड्रेस में अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका ये लुक सभी को काफी भा रहा है।

Uttarakhand: नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने अब नैनीताल आने वाले सैलानियों के लिए तीन शर्तें को जरूरी कर दिया है। जिलाधिकारी की ओर से जारी आदेश के अनुसार, केवल उन्हीं सैलानियों को नैनीताल आने की इजाजत होगी, जिन्होंने देहरादून सिटी पोर्टल पर ऑनलाइन पंजीकरण किया होगा।