टेक

Apple Phone: एप्पल ने कहा है कि नए आईफोन 13 प्रो मॉडल 4के प्रोरेस वीडियो रिकॉडिर्ंग का समर्थन करते हैं, लेकिन यह 256 जीबी, 512 जीबी और 1 टीबी मॉडल तक सीमित है। 128जीबी हैंडसेट वैरिएंट प्रोरेश को 30एफपीएस पर शूट कर सकता है

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपनी अकाउंट वेरिफिकेशन प्रक्रिया फिर से शुरू कर दी है। इसकी जानकारी कंपनी ने दी। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर ने कहा कि जो उपयोगकर्ता वेरिफिकेशन करना चाहते हैं, उन्हें इन-ऐप एप्लिकेशन तक पहुंच के लिए अपनी खाता सेटिंग स्क्रीन की जांच करते रहना चाहिए।

Oppo ColorOS 12: ओप्पो ने पुष्टि की है कि आगामी कलरओएस 12 की आधिकारिक घोषणा गुरुवार को चीन में एक इवेंट में लॉन्च की जाएगी। गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित कलरओएस 11 उत्तराधिकारी, जिसका कोडनेम दा विंची है, एंड्रॉइड12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

Oppo: ओप्पो स्मार्टफोन ब्रांड भारत में जल्द ही आपना एफ सीरिज का एक और एफ 19एस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालांकि,कंपनी ने डिवाइस के किसी भी फीचर की पुष्टि नहीं की है।

Google Chrome: गूगल डेस्कटॉप पर सर्च करने के लिए डार्क मोड थीम फीचर को जोड़ने वाला है, जिससे यूजर्स ब्राइट वेबपेजों को अवॉयड कर सकते हैं। यूजर्स सेटिंग्स खोल सकते हैं और मेनू के अंत में उपस्थिति देखेंगे।

Facebook smart glasses: रे-बैन की कहानियां क्लासिक रे-बैन शैलियों में 20 रूपों में उपलब्ध हैं - वेफरर, वेफेयरर लार्ज, राउंड और स्पष्ट सूर्य लेंस की एक सीरीज के साथ पांच कलर में आता है।

Sony Sound Bar: सोनी इंडिया ने गुरुवार को अपना 5.1 चैनल होम सिनेमा सिस्टम-एचटी-एस 40आर को लॉन्च किया। 28,990 रुपये की कीमत में, नया होम थिएटर सिस्टम डॉल्बी डिजिटल टेक्नोलॉजी और वायरलेस सब और रियर स्पीकर के साथ आता है जो इमर्सिव सिनेमैटिक सराउंड साउंड उत्पन्न करता हैं।

Twitter: माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने नए प्राइवेसी टूल्स का टेस्ट शुरू किया है, जिसमें फॉलोअर्स को ब्लॉक किए बिना उसे हटाने का ऑप्शन शामिल होगा। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, रिमूव फॉलोअर फीचर का वर्तमान में वेब पर परीक्षण किया जा रहा है, यह आधिकारिक ट्विटर टूल के रूप में सॉफ्ट ब्लॉक अवधारणा को प्रमाणित करता है।

Samsung Electronics : दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग भारत में स्नैपड्रैगन 898 चिपसेट के साथ गैलेक्सी एस 22 सीरीज लॉन्च कर सकती है। जिज़मोचाईना के अनुसार, दक्षिण कोरियाई साइट पर एक अनुमान के मुताबिक 22 मॉडल के स्नैपड्रैगन 898 और एक्सीनोस 2200 चिपसेट वेरिएंट प्राप्त होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि यूरोप में एक्सीनोस 2200 चिप के साथ गैलेक्सी एस 22 लाइनअप प्राप्त करने की पुष्टि हुई है।