टेक

वॉट्सऐप (WhatsApp) अपनी नई पॉलिसी (New policy) को लेकर पुरी दुनिया में आलोचना का सामना करना पड़ रहा था। जिसे लेकर कंपनी ने अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी को तीन महीने के लिए टाल दिया है। कंपनी के मुताबिक, प्राइवेसी पॉलिसी को लेकर यूजर्स में शंका हैं।

आईटेल (ITEL) ने अपना बजट फ्रेंडली शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने आईटेल विजन 1 प्रो (iTel Vision 1 Pro) को भारतीय बाजार में पेश किया है। जो एक नए, पावर पैक्ड और बड़े अवतार में लाया गया है।

नई दिल्ली। Redmi के K सीरीज स्मार्टफोन्स को लोगों ने काफी पसंद किया। लोगों को इस सीरीज के फोन्स के...

वॉट्सऐप (WhatsApp) अपनी नई पॉलिसी (New policy) को लेकर पुरी दुनिया में आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। नई पॉलिसी को लेकर लोगों के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। जिसके जवाब अब कंपनी ने दिए है।

गूगल सर्च पर उपलब्ध प्राइवेट ग्रुप चैट लिंक से चिंतित व्हाट्सऐप (Whatsapp) ने सोमवार को कहा कि उसने गूगल से ऐसी चैट को सार्वजनिक नहीं करने के लिए कहा है और यूजर्स को सार्वजनिक रूप से सुलभ वेबसाइटों पर ग्रुप चैट लिंक साझा नहीं करने की सलाह दी है।

रियलमी का बजट स्मार्टफोन रियलमी सी12 (Realme C12) भी सस्ता हो गया है। ई-काॅमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 'Realme Days Sale' चल रही है। जिसमें रियलमी सी12 को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है।

अगर आप स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये समय आपके लिए काफी बेहतर है। क्योंकि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर ‘फ्लिपकार्ट टीवी डेज सेल’ (Flipkart TV Days Sale) की घोषणा की गई है। जिसके चलते टीवी की खरीददारी पर 65 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी।

लावा Lava की तरफ से इस स्मार्टफोन के फीचर को लेकर टीजर जारी किया गया था। तब से ही भारतीय ग्राहक इस देसी स्मार्टफोन के लॉन्च होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। Lava इस बार एक नहीं 4 स्मार्टफोन को एक साथ भारत में लॉन्च कर रहा है। हालांकि इन स्मार्टफोन के नामों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हाल के फेस्टिव सीजन में 2 स्मार्टफोन को सफलतापूर्वक लॉन्च करने के बाद आईटेल (ITEL) अपने उपभोक्ताओं के अनुभव को बढ़ाने के लिए फिर से तैयार है। अब वह अपने उपभोक्ताओं की हाई-परफॉर्मेंस स्मार्टफोन की तलाश को पूरा करने जा रहा है। इंडस्ट्री के सूत्रों के अनुसार, आईटेल एक्स्ट्रा-लार्ज स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के साथ मार्केट में सनसनी लाने वाला है।