टेक

स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में एक्स50 सीरीज 16 जुलाई को लॉन्च करेगी। कंपनी ने ये जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है।

कोविड-19 के कारण राष्ट्रव्यापी बंद शुरू करने से पहले वालिया ने आईएएनएस को बताया था कि ओप्पो का लक्ष्य 2020 के अंत तक भारत में 10 करोड़ मोबाइल का निर्माण करना है।

एप्पल अपने मैक कम्प्यूटर्स के लिए इंटेल प्रोसेसर से खुद को अपने यहां उत्पादित सिलिकॉन चिप्स की ओर स्थानांतरित कर रही है।

टिकटॉक मूल कंपनी बाइटडांस लगातार दावा करती रही है कि उसके सर्वर अमेरिका और सिंगापुर में हैं। हालांकि चीन सरकार द्वारा इस डाटा तक पहुंच हासिल करना मुश्किल नहीं है।

इस लिस्ट में से कोई ऐप अगर आपके फोन में भी इंस्टॉल हो तो आप उसे फौरन उसे डिलीट कर दें। रिपोर्ट के मुताबिक, ये ऐप्स इतने लंबे समय से गूगल की प्ले प्रोटेक्शन की नज़रों से बचते रहे हैं, हालांकि गूगल ने अब इन्हें प्ले स्टोर से हटा दिया है।

दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सऐप, इंस्टाग्राम और फेसबुक मर्ज हो सकती हैं। दरअसल, कुछ समय से सोशल मीडिया पर इन तीनों प्लेटफार्म के मर्ज होने की चर्चाएं तेजी से हो रही हैं।

बीएसएनएल ने उपभोक्ताओं के लिए नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 499 रुपये है। उपभोक्ताओं को इस ब्रॉडबैंड प्लान में 20 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा।

व्हाट्सएप ने भारत में अपना पहला ब्रांड अभियान शुरू किया। इस अभियान के जरिए वे सच्ची कहानियां बताई जाएंगी कि कैसे भारतीय रोजाना अपने नजदीकी लोगों के साथ व्हाट्सएप के माध्यम से संपर्क में रहते हैं।

रिलायंस के जियो प्लेटफॉर्म्स ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए अपना ऐप लॉन्च किया है। इस नए ऐप का नाम JioMeet है। यह ऐप गूगल प्ले और आईफोन के प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। कहा जा रहा है ये ऐप Zoom को बड़ी टक्कर देगा।