टेक

अलीबाबा डिजिटल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ग्रुप के हिस्से वाले यूसी ब्राउजर ने नया ऑनलाइन स्टोरेज फीचर लॉन्च किया है।

तकनीकी दिग्गज कंपनी हुआवे मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) 2020 में अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मेट एक्स एस लॉन्च करेगी। एक ताजा रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह डिवाइस मेट एक्स स्मार्टफोन से भी सस्ता होगा।

Lava ने स्मार्टफोन मार्केट में Lava Z71 को लॉन्च कर दिया गया है। इस स्टील ब्लू और रूबी रेड कलर में खरीदा जा सकेगा। इसे रियर-फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च किया गया है।

नई दिल्ली। Samsung अपने नए स्मार्टफोन Galaxy S20+ को अगले महीने लॉन्च किए जाने की तैयारी कर रही है। लेकिन...

OnePlus इस साल कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ये भी दावा किया है कि ये स्मार्टफोन 2020 का बेस्ट डिस्प्ले स्मार्टफोन होगा।

Xiaomi Mi 10 5G अगले महीने यानि फरवरी लॉन्च किया जाएगा। ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G चिपसेट प्रोसेसर का साथ लॉन्च होगा। दरअसल Snapdragon Tech Summit 2020 में Xiaomi के को-फाउंडर और चेयरमैन बिन लिन ने इस बात की घोषणा की थी।

इन इफेक्ट्स का लाभ लेने के लिए स्टोरी कैमरा खोलें, 'बूमरैंग' पर स्वाइप करें और इसके बाद शटर बटन पर कुछ देर क्लिक किए रहें। अब आप डिस्प्ले के ऊपर इनफिनिटी सिंबल पर टैप करें।

फर्म के अनुसार, 2020 में अधिक पेमेंट ऑप्शन के साथ यूजर अधिक डिजटल पेमेंट कर सकेंगे, जिसके चलते कैश ऑन डिलिवरी में कमी आएगी। ई-कॉमर्स में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के बढ़ते उपयोग का मतलब होगा बेहतर लॉजिस्टिक्स, स्पीडी डिलीवरी और बेहतर खरीदारी अनुभव।

Realme ने स्मार्टफोन के अलावा अब फिटनेस बैंड पर काम करना शुरु कर दिया है। बता दें, गुरुवार को Realme 5i लॉन्च इवेंट के दौरान रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने फिटनेस बैंड को टीज किया। सेठ ने रियलमी फिटनेस बैंड का फर्स्ट लुक शेयर किया है।