टेक

सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट के बाध्यकारी फैसले पर प्रत्यक्ष त्रुटि के आधार पर एक पुनर्विचार याचिका के जरिए समीक्षा की जा सकती है।

कंपनी के अनुसार, आप फेसबुक या मैसेंजर पर सिर्फ कुछ चरणों के बाद ही 'फेसबुक पे' का उपयोग शुरू कर सकते हैं। इसके लिए आप फेसबुक एप या वेबसाइट पर पहले सेटिंग में जाए और फिर 'फेसबुक पे' पर जाकर पेमेंट मैथड जोड़ दें।

उपभोक्ता अपनी जेब या बैग में रखे अपने फोन से कारों को खोल और शुरू कर सकते हैं और स्मार्टफोन के माध्यम से सुरक्षित पार्किंग का आनंद ले सकते हैं।

Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन X2 Pro लॉन्च से पहले ही चर्चा में बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इसे भारत में 20 नवंबर को आयोजित होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कपंनी अपना फिटनेस वेरियेबल भी बाजार में उतार सकती है।

सैमसंग बहुत जल्द नए 5G फोन को लॉन्च करने जा रहा है। जिसके सैमसंग चीनी मार्केट के लिए 5G सपोर्ट वाले एक नए Galaxy A-सीरीज पर काम कर रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक इसका मॉडल नंबर SM-A7160 होगा और इसे Galaxy A71 5G कहा जाएगा।

रोकु ने अपने रिमोट कंट्रोल एप के एक नए संस्करण की घोषणा की है। एप्पल वॉच के माध्यम से यह यूजर के डिवाइस को नियंत्रित करने की अनुमति देगा।

इसके अलावा एक्सोडस प्राइवेसी भी एक अन्य सर्विस है जो आपको यह जानने में मदद कर सकती है कि ऐप आपके बारे में क्या डेटा एकत्र करता है।

आईफोन 11 श्रृंखला में उपयोग किए जाने वाले की तुलना में कम महंगा घटक होगा लेकिन इससे कई आईफोन आपूर्तिकर्तरओं को लाभ होगा, जिसमें पेंडिग हॉलडिंग, शिंगशिंग और एटीएंडएस शामिल हैं।

Vivo ने मार्केट में नया हैंडसेट लॉन्च किया है। बता दें, Vivo Y5s की स्पेसिफिकेशन्स लगभग Vivo U3 से मिलती जुलती हैं। दोनों फोन्स के अंतर की बात करें तो जहां Vivo Y5s में मीडियाटेक हेलियो पी65 प्रोसेसर दिया गया है।