लीक हुई 2020 मारुति स्विफ्ट फेसलिफ्ट की तस्वीरें, कलर ऑप्शंस आये सामने

दिग्गज ऑटो मोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी नई कार ‘मारुति फेसलिफ्ट स्विफ्ट 2020 ‘ को भारत में लाने की तैयारी में है। हाल ही में नई स्विफ्ट की तस्वीर सामने आई है, जिसमें कलर ऑप्शंस का पता चला है। 

Written by: May 11, 2020 1:16 pm

नई दिल्ली। दिग्गज ऑटो मोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी नई कार ‘मारुति फेसलिफ्ट स्विफ्ट 2020 ‘ को भारत में लाने की तैयारी में है। हाल ही में नई स्विफ्ट की तस्वीर सामने आई है, जिसमें कलर ऑप्शंस का पता चला है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस कार को भारतीय बाजार में दिवाली 2020 के बाद लॉन्च कर सकती है। इस नई कार की कुछ तस्वीरें मीडिया सूत्रों द्वारा जारी की गयी है। कंपनी इस हैचबैक को कई बदलावों के साथ लाने वाली है इसमें सामने हिस्से में नया हनीकोंब ग्रिल लगाया जाना है, साथ ही क्रोम स्ट्रिप का भी उपयोग किया जाएगा।

स्विफ्ट फेसलिफ्ट के फ्रंट बम्पर में थोड़े बहुत बदलाव किये जायेंगे, लेकिन बाकी पूरी कार में की बहुत बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है। इस नए मॉडल में डुअल टोन अलॉय व्हील दिया जाएगा, हालांकि यह भारत में दिया जाएगा या नहीं इसका पता नहीं चल पाया है।

सूत्रों के मुताबिक, इस कार के इंटीरियर में कुछ खास बदलाव नहीं किया जाएगा। लेकिन इसमें नए सीट फैब्रिक और एक्सेंट दिया जाएगा।साथ ही इसके टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को वैसा ही रखा जाएगा, लेकिन इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े जा सकते है।