Connect with us

ऑटो

Bumper Sale: हीरो दे रहा है रिकॉर्ड तोड़ ऑफर, बस 20,000 में पाएं इस धांसू बाइक को खरीदने का मौका, जानिए डिटेल

Bumper Sale: अगर आपका बजट कम है और आप न्यू बाइक नहीं ले सकते हैं तो इन पोर्टल के माध्यम से आप अच्छी कंडीशन में एक बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ले सकते हैं। हीरो HF Deluxe बाइक को ऐसे ही एक ऑनलाइन पोर्टल पर बेचा जा रहा है।

Published

on

नई दिल्ली। आज कई ऐसे ऑनलाइन पोर्टल मौजूद है जहां से आप बाइक, कार और स्कूटर को आसानी से खरीद सकते हैं। अगर आपका बजट कम है और आप न्यू बाइक नहीं ले सकते हैं तो इन पोर्टल के माध्यम से आप अच्छी कंडीशन में एक बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ले सकते हैं। हीरो HF Deluxe बाइक को ऐसे ही एक ऑनलाइन पोर्टल पर बेचा जा रहा है। हीरो HF Deluxe की ये बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल है।

भारतीय सड़कों पर आपको ये बाइक अक्सर दौड़ती हुई नजर आ जाएगी। लोगों के बीच ये बाइक काफी पॉपुलर है पर कुछ लोग हैं जो इसकी कीमत की वजह से इस बाइक को खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो ये बाइक आपको 60 हजार रूपये की पड़ेगी लेकिन अगर आप इसको सेकेंड हैंड लेते हैं तो ये आपको बहुत ही किफायती दाम पर मिल जाएगी। 60 हजार रुपये एक साथ जुटा पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन बैंक के द्वारा लोन की सुविधा इसे आसान बना देती है। बैंक से लोन न मिलने पर आप इस बाइक को सेकेंड हैंड भी खरीद सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस बाइक के बारे में।

Hero HF Deluxe की डिटेल

carandbike.com नाम के इस ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको ये बाइक 20 हज़ार रुपये में मिल रही है। ये एक सेल्फ स्टार्ट बाइक है। इस बाइक के साथ आपको 97 cc का इंजन मिलता है, जो मैनुअल ट्रांसमीशन के साथ आता है। इसके साथ ही आपको इसमें एलॉय व्हील और ड्रम ब्रेक्स भी मिलेगा। अच्छी माइलेज देने के कारण इस बाइक की रीसेल वैल्यू काफी अच्छी है। आज कल कई सारे ऐसे ऑनलाइन पोर्टल मौजूद हैं जहां बाइक, कार और स्कूटर को खरीदा और बेचा जाता है। आपका भी बजट अगर कम है और आप न्यू बाइक नहीं ले सकते हैं तो इन पोर्टल के माध्यम से आप अच्छी कंडीशन में एक बढ़िया माइलेज देने वाली बाइक ले सकते हैं। हीरो HF Deluxe बाइक को ऐसे ही एक ऑनलाइन पोर्टल पर बेचा जा रहा है। हीरो HF Deluxe की ये बाइक बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में शामिल है।

जेब के बजट से तय करें बाइक

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले carandbike.com पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए used bike सेक्शन में जाएं। यहां बाइक की कंपनी का नाम और मॉडल सर्च करके अपना बजट तय करें। तय बजट के अनुसार बाइक की लिस्ट आने के बाद अपनी पसंद की बाइक का चयन करें और सेलर से बात करें। एडवांस पेमेंट किसी भी हाल में नहीं करें।

बाइक खरीदने वक़्त इन बातो पर दे ध्यान

टेस्ट ड्राइव के बिना आप बाइक पर भरोसा न करें। बाइक के कागजात को अच्छे से चेक कर ले। एडवांस पेमेंट किसी भी स्थिति में नहीं करें

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement