होंडा बंद कर सकती है अपने ये व्हीकल्स, जानें डिटेल्स

होंडा मोटरसाइकल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ने अपने आधिकारिक वेबसाइट से कई उत्पादों को हटा दिया है। हटाए गए उत्पादों में 5 स्कूटर्स शामिल हैं।

Avatar Written by: April 15, 2020 2:43 pm

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकल्स एंड स्कूटर्स इंडिया ने अपने आधिकारिक वेबसाइट से कई उत्पादों को हटा दिया है। हटाए गए उत्पादों में 5 स्कूटर्स शामिल हैं। जिसमें Aviator, Activa i , Grazia , Navi ,और Cliq शामिल हैं।

honda activa 5g 1

हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी वेबसाइट से हटाई गए इन उत्पादों में से कुछ को बंद भी किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से Honda अपने 4 स्कूटर्स- Aviator, Activa i, Navi और Cliq को बंद कर सकती है। इन मॉडल्स की कम बिक्री इन्हें बंद करने की वजह है।

हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि होंडा की वेबसाइट से हटाई गईं इन सभी स्कूटर्स को बंद कर देगी। रिपोर्ट के मुताबिक इनमें से कई मॉडल्स पुराने ईंधन उत्सर्जन मानक BS4 वाले थे। कंपनी इनमें से कई मॉडल्स को नए BS6 ईंधन उत्सर्जन मानक में अपडेट करेगी। इसके बाद अपडेटेड मॉडल्स की जानकारी कंपनी की वेबसाइट में अपडेट की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Honda CBR250R और Honda Xblade मोटरसाइकिल का उत्पादन बंद कर सकती है। हालांकि, इस बारे में कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक रूप से कोई एलान नहीं किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost