Connect with us

ऑटो

Bike Launch : होंडा ने भारतीय बाजार में लॉन्च की हाईनेस सीबी350, जानें कीमत

Bike Launch : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India) ने गुरुवार को भारत में मिड-साइज 350-500 सीसी मोटरसाइकिल (CC Motorcycle) सेगमेंट में एंट्री ले ली है।

Published

on

honda Highness CB350 Launch1

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle & Scooter India) ने गुरुवार को भारत में मिड-साइज 350-500 सीसी मोटरसाइकिल (CC Motorcycle) सेगमेंट में एंट्री ले ली है। कंपनी ने हाईनेस सीबी350 लॉन्च (Highness CB 350 Launch) की है।

honda Highness CB350 Launch1

हाईनेस सीबी350 की कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, गुरुग्राम) है। कंपनी की यह नई पेशकश बिगविंग पोर्टफोलियो का तीसरा बीएस-वीआई मॉडल है जो कि एक्सक्लूसिव प्रीमियम बाइक वर्टिकल है।

कंपनी ने पहले एक बयान में कहा था, हाईनेस सीबी350 में बड़ा शक्तिशाली 350 सीसी, एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक ओएचसी सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो पीजीएम-एफआई तकनीक से लैस है।

honda Highness CB350 Launch1

इसमें ड्यूल डिस्क ब्रेक्स, ड्यूल चैनल एबीएस और अन्य फीचर्स के साथ-साथ एक 15 लीटर का फ्यूल टैंक है। इसमें एक्सट्रा विजिबिलिटी के लिए फ्रंट और बैक-एंड पर फुल एलईडी सेटअप है। बता दें कि कंपनी के सीबी ब्रांड का लंबा इतिहास है। साल 1952 में इसने सीबी92 लॉन्च की थी।

Advertisement
Advertisement
मनोरंजन1 week ago

Boycott Laal Singh Chaddha: क्या Mukesh Khanna ने Aamir Khan की फिल्म के बॉयकॉट का किया समर्थन, बोले-अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ मुस्लिमों के पास है, हिन्दुओं के पास नहीं

मनोरंजन1 day ago

Karthikeya 2 Review: वेद-पुराणों का बखान करती इस फ़िल्म ने लाल सिंह चड्डा के उड़ाए होश, बॉक्स ऑफिस पर खूब बरस रहे पैसे

दुनिया2 weeks ago

Saudi Temple: सऊदी अरब में मिला 8000 साल पुराना मंदिर और यज्ञ की वेदी, जानिए किस देवता की होती थी पूजा

milind soman
मनोरंजन2 weeks ago

Milind Soman On Aamir Khan: ‘क्या हमें उकसा रहे हो…’; आमिर के समर्थन में उतरे मिलिंद सोमन, तो भड़के लोग, अब ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

मनोरंजन5 days ago

Mukesh Khanna: ‘पति तो पति, पत्नी बाप रे बाप!..’,रत्ना पाठक के करवाचौथ पर दिए बयान पर मुकेश खन्ना की खरी-खरी, नसीरुद्दीन शाह को भी लपेटा

Advertisement