Connect with us

ऑटो

कोरोना संकट के बीच मारुति सुजुकी दे रही है इन गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट

कोरोना काल में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर काफी मार पड़ी है। मई महीने में कारों की बिक्री में भारी गिरावट भी आई। लेकिन जून महीने में कारों की बिक्री को बूस्ट देने के लिए कंपनियां तरह-तरह के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। हाल ही में मारुति सुजुकी ने भी ग्रहकों को आकर्षित करने के लिए डिस्काउंट की पेशकश की।

Published

on

Maruti Suzuki

नई दिल्ली। कोरोना काल में ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर काफी मार पड़ी है। मई महीने में कारों की बिक्री में भारी गिरावट भी आई। लेकिन जून महीने में कारों की बिक्री को बूस्ट देने के लिए कंपनियां तरह-तरह के ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं। हाल ही में मारुति सुजुकी ने भी ग्रहकों को आकर्षित करने के लिए डिस्काउंट की पेशकश की।

Maruti Suzuki

आज हम आपको बताएंगे कि मारुति सुजुकी किन गाड़ियों पर और कितना डिस्काउंट दे रही है।

मारुति ऑल्टो 800

मारुति की ये कार काफी पुरानी और किफायती है। कंपनी ने इसकी स्टाइलिंग में काफी काम किया है। यह पेट्रोल और CNG ईंधन विकल्प के साथ उपलब्ध है। और खास बात ये है कि मारुति अपनी इस गाड़ी पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट बॉनस दे रही है।

मारुति सेलेरियो

मारुति सेलेरियो हैचबैक पेट्रोल और सीएनजी ईंधन विकल्प के साथ आती है। यह गाड़ी मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसमें कंपनी ने BS6 मानकों से लैस 998 cc का इंजन दिया है। कंपनी इस पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

मारुति ईको

मारुति ईको एक पैसेंजर वैन है और यह ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है। कंपनी इस वैन पर अधिकतम 10,000 रुपये का डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

मारुती एस-प्रेसो

मारुती एस-प्रेसो पर कंपनी आकर्षक 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 2,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी इसमें दिल्ली-एनसीआर में 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement