MG हेक्टर प्लस की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानें नए रेट

ब्रिटिश की कार कंपनी एमजी मोटर्स (MG Motors) ने अपनी कार की कीमतें बढ़ा दी हैं। एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) भारत में जुलाई 2020 लॉन्च किया गया था। जिसकी लांचिंग के समय कीमत 13.49 लाख रुपये से 18.54 लाख रुपये तय की गई थीं।

Avatar Written by: August 31, 2020 4:06 pm
mg hector plus3

नई दिल्ली। ब्रिटिश की कार कंपनी एमजी मोटर्स (MG Motors) ने अपनी कार की कीमतें बढ़ा दी हैं। एमजी हेक्टर प्लस (MG Hector Plus) भारत में जुलाई 2020 लॉन्च किया गया था। जिसकी लांचिंग के समय कीमत 13.49 लाख रुपये से 18.54 लाख रुपये तय की गई थीं। लेकिन अब कंपनी ने इस कार की कीमत में इजाफा (Car Price Hike) कर दिया है।

mg hector plus2

नई कीमत

डीजल के स्टाइल मॉडल (Diesel Model) की कीमत सबसे ज्यादा बढ़ाई गई हैं। हेक्टर प्लस के डीजल स्टाइल वैरिएंट की कीमत में 46,000 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। वहीं पेट्रोल डीसीटी मॉडल की कीमत में कुल 5,000 रुपये का इजाफा किया गया है। हेक्टर प्लस के डिजाइन के बात करें तो इसेक फ्रंट में एक क्लीनर और ऑल-ब्लैक ग्रिल दी गई है, जो नए एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप के साथ जोड़ी गई है। इसके साथ ही इसमें नई हेडलाइट्स, नए फ्लोटिंग-स्टाइल इंडिकेटर्स, बॉडी-कलर्ड बंपर और एक छोटी स्किड प्लेट के साथ नए एलईडी प्रोजेक्टर लाइट्स मिलते हैं जो हेक्टर प्लस को इसके 5-सीटर वर्जन से अलग बनाते हैं।

mg hector plus

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो हेक्टर प्लस में फीचर्स के तौर पर 10.4 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो कि एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है इसी के साथ इसमें आई- स्मार्ट टेक्नोलॉजी के साथ 55 कनेक्टेड फीचर्स मिलते हैं। इसके अन्य फीचर्स में 8 एंबिएंट लाइटिंग, लैदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील इंफिनिटी साउंड सिस्टम, पैनॉरमिक सनरूफ और पावर ड्राइवर के साथ 6-एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीड, 360- डिग्री कैमरा शामिल हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost