जल्द लॉन्च होने जा रही है नए अवतार में Mahindra Bolero

जल्द ही भारत में महिंद्रा की BS6 कम्प्लायंट बोलेरो लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कार B4, B6 और B6(O) वेरियंट्स में आ सकती है। वहीं बताया जा रहा है कि BS4 मॉडल की तुलना में नया मॉडल 50,000 रुपये तक महंगा हो सकता है।

Written by: March 15, 2020 12:33 pm

नई दिल्ली। जल्द ही भारत में महिंद्रा की BS6 कम्प्लायंट बोलेरो लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कार B4, B6 और B6(O) वेरियंट्स में आ सकती है। वहीं बताया जा रहा है कि BS4 मॉडल की तुलना में नया मॉडल 50,000 रुपये तक महंगा हो सकता है। हालांकि यह कीमत वेरियंट पर निर्भर करेगी।

ये हुआ है बदलाव

इस कार की एक नई तस्वीर सामने आई है। नई तस्वीर से पता चलता है कि कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। नई बोलेरो में नई डिजाइन वाला ग्रिल, रिवाइज्ड बंपर और नए हेडलैम्प्स और रिवाइज्ड बंपर दिए गए हैं। कार में पहले की ही तरह सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस दिया गया है।

सेफ्टी

सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल एयरबैग्स दिए जाएंगे। इसके अलावा एसयूवी में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा।


आपको बताते चलें कि बोलेरो को करीब दो दशक पहले अगस्त, 2000 में लॉन्च किया गया था। स्टैंडर्ड महिंद्रा बोलेरो में 2,523cc का डीजल इंजन है, जो 62 bhp का पावर और 195 Nm टॉर्क जनरेट करता है। महिंद्रा पावर प्लस में 1,493cc का डीजल इंजन है, जो 70 bhp का पावर और 195 Nm टॉर्क जनरेट करता है।