Connect with us

ऑटो

Mahindra Thar: थार एसयूवी की बुकिंग 15 हजार के पार, दो अक्टूबर को हुई थी लॉन्च

Mahindra Thar: देश में जारी कोरोना संकट के बीच मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई थार एसयूवी की बुकिंग 15 हजार के पार हो गई है। कंपनी ने ये कार लॉन्च की थी।

Published

on

mahindra thar 2020

नई दिल्ली। देश में जारी कोरोना संकट के बीच मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) की नई थार एसयूवी (Thar SUV) की बुकिंग 15 हजार के पार हो गई है। कंपनी ने ये कार लॉन्च की थी। कंपनी का कहना है कि उसकी नई नवेली थार एसयूवी के लिए बुकिंग 15 हजार की संख्या को पार कर गई है।

mahindra thar 2020

एमएंडएम ने कहा है कि उसके नए थार को ऑर्डर करने वाले 57 फीसदी लोग पहली बार कार का उपयोग करने वाले लोग है। कंपनी के मुताबिक नई थार दो ट्रिम्स-एएक्स तथा एलएक्स में उपलब्ध होगी। एएक्स सीरीज की कीमत 9.80 लाख से शुरू होगी और एलएक्स सीरीज की कीमत 12.49 लाख से शुरू होगी।

mahindra thar 2020

थार में 2.0लीटर एमस्टैलियोन टीजीडीआई पेट्रोल तथा 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन लगे हैं। कंपनी ने कहा है कि नई थार के लिए टेस्ट ड्राइव फेज वाइज शुरू होगी। इसकी शुरुआत शुक्रवार से हो चुकी है और टेस्ट ड्राइव के लिए 18 शहरों को चुना गया है।

mahindra

10 अक्टूबर को कम्पनी टेस्ट ड्राइव के लिए 100 और शहरों को चुनेगी और फिर 15 अक्टूबर से पूरे देश में इसक टेस्ट ड्राइव किया जा सकेगा। थार में भारत में तैयार इंजन लगा है जो महेंद्रा के नासिक प्लांट में तैयार किया गया है। इस शानदार एसयूवी के लिए डिलिवरी एक नवम्बर से शुरू हो जाएगी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement