Connect with us

ऑटो

Maruti Suzuki Alto K10: मारुति सुजुकी ने शुरू की ऑल्टो K10 की बुकिंग, 15 हजार से भी कम में हो रही है बुक

Maruti Suzuki Alto K10: मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एक वरीय अधिकारी शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि ऑल्टो एक आइकॉनिक ब्रांड है जो युवा भारत की बदलती हुई आकांक्षाओं के साथ खुद को विकसित करता है।

Published

on

नई दिल्ली। मारुती सुजुकी ने बीते बुधवार को अपनी न्यू जेनरेशन की कार Alto K10 की बुकिंग शुरू करने का एलान किया है। अगर आप भी मारुती सुजुकी की इस हैचबैक कार को खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी के किसी भी एरिना शोरुम में 11,000 की रकम का भुगतान कर इस कार को बुक करा सकते हैं। यही नहीं आप कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर भी अब इस कार को बुक करा सकते हैं। मारुती सुजुकी ने आधिकारिक रूप से इस कार के फ्रंट प्रोफाइल का टीजर भी जारी कर दिया है। आपको बता दें कि ये कार मौजूदा ऑल्टो से एकदम अलग दिखती है। ये ऑल्टो K10 के पुराने मॉडल से दिखने में एकदम अलग है। कंपनी ने अब ऑल्टो K10 के पुराने मॉडल का निर्माण बंद कर दिया है।

इस नए जेनरेशन की मारुती सुजुकी ऑल्टो K10 से कंपनी अपने ऑल्टो ब्रांड की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश कर रही है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ अगर भारत की बात करें तो 4 लाख 32 हजार से ज्यादा ऑल्टो के ग्राहक हैं। लॉन्च होने के बाद भारतीय बाजार में इस कार की टक्कर Hyundai Santro और Renault Kwid जैसी कारों से होने की उम्मीद है।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एक वरीय अधिकारी शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि ऑल्टो एक आइकॉनिक ब्रांड है जो युवा भारत की बदलती हुई आकांक्षाओं के साथ खुद को विकसित करता है। उन्होंने आगे कहा कि “ऑल-न्यू ऑल्टो K10 हैचबैक कारों में नए युग की तकनीक और सुविधाओं का लोकतंत्रीकरण करेगा। हमें विश्वास है कि ऑल-न्यू ऑल्टो K10, ऑल्टो 800 के साथ मिलकर भारत में कई और ग्राहकों के लिए स्वामित्व और गतिशीलता की खुशी लाएगा।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement