मारुति और फोर्ड के बाद अब एमजी मोटर ने किया वाहनों की कीमत बढ़ाने का फैसला, जनवरी से होगा इतने प्रतिशत इजाफा

अगर आप कार खरीदना चाहते है तो जल्दी ही खरीद लें, क्योंकि साल 2021 में कार निर्माता कंपनियां अपनी कीमतों में इजाफा करने वाली हैं। एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) भी अपने वाहनों की कीमत बढ़ाने का फैसला ले रही हैं।

Avatar Written by: December 18, 2020 3:36 pm

नई दिल्ली। देश में बड़ी कार निर्माता कंपनियां (Car manufacturer companies) नए साल में अपनी कीमत बढ़ाने का फैसला ले रही हैं। ऐसे में अगर आप कार खरीदना चाहते है तो जल्दी ही खरीद लें, क्योंकि साल 2021 में कार निर्माता कंपनियां अपनी कीमतों में इजाफा करने वाली हैं। पहले मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने कार की कीमत बढ़ाने का फैसला लिया। इसके बाद फोर्ड इंडिया (Ford India) ने भी यही घोषणा की। इसके बाद अब इस लिस्ट में लेटेस्ट नाम एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) का शामिल हो रहा है।

3 फीसदी ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी

शुक्रवार को कंपनी का कहना है कि वाहनों को तैयार करने के लिए बढ़ी हुई लागत के चलते कंपनी जनवरी से अपनी कारों के दाम बढ़ाने जा रही है। जनवरी, साल 2021 से अब अगर कोई भी एमजी मोटर इंडिया की कार खरीदना चाह रहे हैं तो आपको इसके लिए 3 फीसदी ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी।

ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा असर

देखा जाए तो कंपनी ने कीमत ज्यादा नहीं बढ़ाई है। लेकिन ग्राहकों पर इसका काफी असर पड़ने वाला है। क्योंकि कोरोना वायरस के कारण पहले ही लोगों के काम-धंधे बंंद हैं, ऐसे में थोड़ी भी महंगाई ग्राहकों की जेब पर काफी असर डाल सकती है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost