कोरोनवायरस : एमजी मोटर इंडिया ने ‘एमजी शील्ड +’ नाम का कार्यक्रम शुरू किया

लॉकडाउन में ढील के चलते ऑटो कंपनियां अपने डीलरशिप और सर्विस सेंटर खोलती जा ही हैं। यह सुनिश्चित करने की कोशिश भी हो रही है कि ग्राहकों को गाड़ियां बेचने और सर्विस करने का साफ-सुथरा माहौल कैसे दिया जाए। इसी को देखते हुए एमजी मोटर इंडिया ने ‘एमजी शील्ड +’ नाम का एक कार्यक्रम शुरू किया है।

Written by: May 22, 2020 6:28 pm

नई दिल्ली। लॉकडाउन में ढील के चलते ऑटो कंपनियां अपने डीलरशिप और सर्विस सेंटर खोलती जा ही हैं। यह सुनिश्चित करने की कोशिश भी हो रही है कि ग्राहकों को गाड़ियां बेचने और सर्विस करने का साफ-सुथरा माहौल कैसे दिया जाए। इसी को देखते हुए एमजी मोटर इंडिया ने ‘एमजी शील्ड +’ नाम का एक कार्यक्रम शुरू किया है।

‘एमजी शील्ड +’ नाम के कार्यक्रम के तहत संपर्क रहित बिक्री, सेवाओं की घर पर डिलीवरी और कारों का उत्तम सिटाइजेशन शामिल है। इतना ही नहीं कंपनी अपनी सेवाओं में वॉयस इंटरैक्शन का भी इस्तेमाल कर रही है।

शील्ड ऐसी तकनीक के साथ आता है जिसमें ग्राहकों को कारों के बारे में एक ऑडियो संदेश द्वारा बताया जाता है। ग्राहक शोरूम में आने के बाद कोड स्कैन कर के गाड़ी के बारे में सारी जानकारी वॉयस मैसेज के जरिए हासिल कर सकते हैं।

शील्ड + कार्यक्रम के तहत एमजी मोटर इंडिया के सभी कर्मचारियों और आगंतुकों की थर्मल स्कैनिंग कर रही है, पीपीई किच दिए जा रहे हैं और शोरूम में खड़ी कारों की लगातार सेनिटाइजेशन भी किया जा रहा है। MG के i-SMART इंफोटेनमेंट सिस्टम के माध्यम से ग्राहकों को सेनिटाइज़ेशन की जानकारी लगातार दी जाएगी।

सफाई की सेवाएं कार मालिकों के घर पर भी दी जाएगी। ब्रांड ने हाल ही में MY MG ऐप लॉन्च किया है, जिससे ग्राहक सर्विस के दौरान अपने वाहन को ट्रैक कर सकते हैं और डिजिटल रूप से भुगतान कर सकते हैं।