Connect with us

ऑटो

Car Launch : MG मोटर्स इंडिया ने भारत में नई एसयूवी MG Gloster की लॉन्च

Car Launch : कार निर्माता कंपनी MG मोटर्स इंडिया (MG Motors India) ने भारतीय बाजार (Indian Market) में नई एसयूवी MG Gloster (New SUV MG Gloster Launch) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कार की बुकिंग भी शुरू (Booking Start) कर दी है।

Published

mg gloster

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी MG मोटर्स इंडिया (MG Motors India) ने भारतीय बाजार (Indian Market) में नई एसयूवी MG Gloster (New SUV MG Gloster Launch) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह देश की पहली ऑटोनोमस लेवल-1 प्रीमियम एसयूवी (Autonomous Level-1 Premium SUV) है। यह भारत में कंपनी की चौथी कार है, जिसकी झलक ऑटो एकस्पो 2020 (Auto Expo 2020) में दिखाई जा चुकी है।

mg gloster

कंपनी ने फिलहाल कार के फीचर्स का खुलासा किया और बुकिंग्स का ऐलान किया है। एमजी ग्लॉस्टर को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है और उसी समय कीमत का ऐलान किया जाएगा। इसका सीधा मुकाबला टोयोटा फॉर्च्युनर, फोर्ड एंडेवर और Mahindra Alturas G4 जैसी गाड़ियों के साथ रहेगा। हालांकि खास बात है कि यह फॉर्च्यूनर और एंडेवर से बड़ी है।

बुकिंग शुरू

नई एसयूवी MG Gloster कार की बुकिंग आज से ही शुरू हो गई है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट mgmotors.co.in या करीबी एमजी डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी ने बुकिंग अमाउंट 1 लाख रुपये रखा है।

mg gloster

फीचर्स

कार की खासियत इसमें दिया गया अडवांस ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम फीचर है, जो ड्राइवर को कंफर्ट के साथ सेफ्टी भी देता है। इसमें दिया गया अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल कार की स्पीड को आगे जा रहे वाहन के हिसाब से अजस्ट करता है। कार में फॉर्वर्ड कोलिश़न वॉर्निंग सिस्टम टक्कर होने की स्थिति में ड्राइवर को पहले चेतावनी देता है और जरूरत पड़ने पर ब्रेक भी लगाता है। इसके अलावा कार में लेन डिपार्चर वॉर्निंग और सेल्फी पार्किंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
ndrf team to turkiye
देश

Turkiye Earthquake: एनडीआरएफ की 2, 1 मेडिकल टीम और साज-ओ-सामान, जानिए किस तरह भूकंप से तबाह तुर्किए की मदद कर रहा भारत

मनोरंजन

Rakhi Sawant-Adil Khan: ये है वो लड़की जिसके पीछे लट्टू हैं आदिल दुर्रानी!, सामने आई राखी सावंत के ‘सौतन’ की तस्वीरें

दुनिया

Turkey Earthquake: सीरिया-तुर्की में भूकंप से ढह गए हजारों मकान, मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम जारी, 4 हजार लोगों की मौत

modi and rahul gandhi
देश

Vote Share Survey: आज लोकसभा चुनाव हुए तो क्या कांग्रेस बना सकेगी केंद्र में सरकार या एनडीए फिर मारेगा बाजी?, जानिए क्या कहता है सर्वे

Rakhi Sawant Adil Durrani
मनोरंजन

VIDEO: ‘फेम के लिए किया यूज, अब 4 लाख और जेवर चोरी करके भागा’, राखी सावंत ने शौहर आदिल दुर्रानी पर लगाए गंभीर आरोप

Advertisement