Connect with us

ऑटो

नई 2020 Mini Countryman इन नए फीचर्स के साथ हुई पेश

यूएस में 2020 Mini Countryman को पेश कर दिया गया है। Mini के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल को अब कंपनी ने 2020 में एक नया लुक दिया गया है। बड़े बदलावों की बात की जाए तो इस कार के एक्सटीरियर में रीडिजाइन एलईडी हैडलैंप के साथ डीआरएल, रिवाइज्ड पियानो ब्लैक ग्रिल, एयर डैम पर पियानो ब्लैक, किनारों में नए कर्टेन ट्रीटमेंट और नए डिजाइन वाले एलॉय व्हील की रेंज दी गई है, जिसे अपनी पसंद के हिसाब से चुना जा सकता है।

Published

on

नई दिल्ली। यूएस में 2020 Mini Countryman को पेश कर दिया गया है। Mini के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल को अब कंपनी ने 2020 में एक नया लुक दिया गया है। बड़े बदलावों की बात की जाए तो इस कार के एक्सटीरियर में रीडिजाइन एलईडी हैडलैंप के साथ डीआरएल, रिवाइज्ड पियानो ब्लैक ग्रिल, एयर डैम पर पियानो ब्लैक, किनारों में नए कर्टेन ट्रीटमेंट और नए डिजाइन वाले एलॉय व्हील की रेंज दी गई है, जिसे अपनी पसंद के हिसाब से चुना जा सकता है।

फिलहाल यह नहीं पता चला है कि नई Mini Countryman को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा और लॉन्च किया भी जाएगा या नहीं किया जाएगा। यहां हम आपको यूएस वाले मॉडल की जानकारी दे रहे हैं।

नई Mini Countryman में 5.0 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो कि पहले Mini John Cooper Works और बिल्कुल इलेक्ट्रिक Mini Cooper SE में देखा गया है। बाकी केबिन लेआउट और डिजाइन के मामले में समान है। साथ ही ब्लैक केबिन के साथ टेन अपहोल्स्ट्री साथ ही सिल्वर और पियानो ब्लैक इंसर्ट्स इंटीरियर ट्रिम के ऑप्शन पहले की तरह की हैं। इसी के साथ स्पोर्टियर लुक वाले फुल ब्लैक केबिन का भी ऑप्शन है।

Mini Countryman S में पहले जैसा 2.0 लीटर का 4 सिलेंडर वाला टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो कि 186 bhp की पावर जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात करें तो यह इंजन 4 व्हील ड्राइव (4WD) वेरिएंट्स में 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। वहीं 7 स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड है। वहीं Mini Cooper SE Countryman में 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि इलेक्ट्रिक मोटर से जोड़ा हुआ है और यह 7.6 kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक की मदद से 27 km का माइलेज दे सकता है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement