Ola Electric Scooter: ओला ई-स्कूटर की सवारी 15 दिसंबर तक 1,000 शहरों में उपलब्ध होगी

Ola Electric Scooter: इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी 15 दिसंबर तक उपलब्ध कराने की घोषणा शनिवार को की। शुरुआत में परीक्षण के तौर पर ई-स्कूटर की सवारी केवल उन लोगों को उपलब्ध होगी, जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या आरक्षित किए हैं।

Written by: November 22, 2021 2:31 pm

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने 1,000 से अधिक शहरों और कस्बों में ग्राहक ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी 15 दिसंबर तक उपलब्ध कराने की घोषणा शनिवार को की। शुरुआत में परीक्षण के तौर पर ई-स्कूटर की सवारी केवल उन लोगों को उपलब्ध होगी, जिन्होंने ओला एस1 और एस1 प्रो स्कूटर खरीदे या आरक्षित किए हैं। ओला के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट किया, “हमारी एस1 टेस्ट राइड्स को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। यह देखकर हम चकित हैं और गर्व महसूस हो रहा है! आप में से हजारों लोगों ने इसे आजमाया और पसंद किया है!”

ola electrical scooter

उन्होंने कहा, “अब हम 15 दिसंबर तक पूरे भारत में 1000 से ज्यादा शहरों में टेस्ट राइड का विस्तार कर रहे हैं। यह भारतीय ऑटोमोटिव के इतिहास में सबसे बड़ा डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर आउटरीच है!”

ओला ने 10 नवंबर को बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में टेस्ट राइड की शुरुआत की थी और फिर 19 नवंबर को पांच और शहरों- चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि, मुंबई और पुणे में अपनी शुरुआत की।

ola

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य व्यवसाय अधिकारी अरुण सिरदेशमुख ने कहा, “हमारी टेस्ट राइड्स के लिए ग्राहकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रूप से सकारात्मक रही है और हम क्रांतिकारी ओला एस 1 स्कूटर के लिए उनके उत्साह को देखकर वास्तव में रोमांचित हैं।”

ग्राहक परीक्षण सवारी का अगला चरण 27 नवंबर से सूरत, तिरुवनंतपुरम, कोझिकोड, विशाखापत्तनम, विजयवाड़ा, जयपुर कोयंबटूर, वडोदरा, भुवनेश्वर, तिरुपुर और नागपुर सहित 11 और शहरों में शुरू होगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost