Hyundai Exter Booking: पेश है देश की सबसे सस्ती SUV, जिसके बेस वैरिएंट में भी 6 एयरबैग, शुरू हुई बुकिंग

Hyundai Exter Booking: इस कार के इंजन की तो इसके भीतर दमदार इंजन भी दिया गया है जिसके चलते आपकी कार बेहद स्मूथ चलेगी। इसमें पॉवरट्रेन इंजन दिया जा रहा है। इसमें 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 84ps की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक ऑप्शन के रूप में 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा जाएगा। फैक्ट्री-फिटेड CNG वैरिएंट केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कंपनी इसको रिटेल मार्केट में उतारेगी।

Avatar Written by: May 20, 2023 6:29 pm

नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में हुंडई सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। आने वाले कुछ ही दिनों में हुंडई एक्सटर को अनवील करने की प्लानिंग कर रही है। बता दें कि हुंडई इंडिया मोटर लिमिटेड इस कार को जुलाई में जून और जुलाई के बीच में घरेलू बाजार में लॉन्च करेगी। जिसकी डिलीवरी जल्द ही शुरू होगी। दक्षिण कोरियाई ऑटो प्रमुख ने पहले ही अपकमिंग माइक्रो एसयूवी की ऑफिशियल इमेज जारी कर दी है। कंपनी ने लॉन्च से पहले इसके वैरिएंट और फीचर्स की सारी जानकारी साझा की है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हुंडई एक्सटर अपने सेगमेंट बेहद अनोखी है, इसमें टाटा पंच और निसान मैग्नाइट (एंट्री-लेवल वैरिएंट), Renault Kiger और Citroen C3 को जोरदार टक्कर देने की पूरी क्षमता है। इस 5-सीटर एसयूवी की बुकिंग शुरू हो गई है।आप इसे अधिकृत डीलरशिप और ऑनलाइन तरीके से बुक कर सकते हैं। इसे ग्रैंड i10 निओस और ऑरा के समान प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। यह कुल 5 ट्रिम्स में बाजार में लॉन्च की गई है।

अगर बात करें इस कार के इंजन की तो इसके भीतर दमदार इंजन भी दिया गया है जिसके चलते आपकी कार बेहद स्मूथ चलेगी। इसमें पॉवरट्रेन इंजन दिया जा रहा है। इसमें 1.2 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 84ps की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसे मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एक ऑप्शन के रूप में 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा जाएगा। फैक्ट्री-फिटेड CNG वैरिएंट केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ कंपनी इसको रिटेल मार्केट में उतारेगी।

Latest