Connect with us

ऑटो

Renault India : रेनो इंडिया ने अपने डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क को किया मजबूत, ग्रामीण बाजार में बढ़ रही मांग

Renault India : कार निर्माता रेनो इंडिया (Renault India) ने गुरुवार को कहा कि बीते दो महीने में कंपनी ने अपने वितरण नेटवर्क (Distribution Network) को 34 टचप्वाइंट्स तक बढ़ा लिया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी दी।

Published

on

renault 1

चेन्नई। कार निर्माता कंपनी रेनो इंडिया (Renault India) ने गुरुवार को कहा कि बीते दो महीने में कंपनी ने अपने वितरण नेटवर्क (Distribution Network) को 34 टचप्वाइंट्स तक बढ़ा लिया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी दी। कंपनी के मुताबिक इस विस्तार के साथ, एक वर्ष से भी कम समय में कंपनी ने अपने नए सेल्स और सर्विस टचप्वाइंट्स को 90 से ज्यादा तक बढ़ा लिया है।

ग्रामीण बाजार में बढ़ रही मांग

रेनो इंडिया ने कहा कि पूरे देश में उसके 425 सेल्स और 475 से ज्यादा सर्विस टचप्वाइंट हैं, जिसमें 200 वर्कशॉप भी शामिल है। कंपनी ने कहा कि उसने बीते महीने 8,805 यूनिट्स बेचे और उसका मार्केट शेयर 2019 के 2.5 प्रतिशत से बढ़कर 3.2 प्रतिशत हो गया है। रेनो इंडिया ने कहा कि यह देखा जा रहा है ग्रामीण बाजार में मांग बढ़ रही है।

renault triber 1

कंपनी के सेल्स और नेटवर्क के प्रमुख सुधीर मल्होत्रा ने कहा, हम इस समय न केवल नए खरीदारों को आकर्षित कर रहे हैं, बल्कि हमारे मौजूदा पार्टनर्स से हम विस्तार करने और ज्यादा निवेश का आग्रह प्राप्त कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement