Connect with us

ऑटो

Video: ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’, ऑटो एक्सपो 2023 में सिंगर बने शाहरुख खान, गाना गाकर जीता दिल

Video: ये तो सभी जानते हैं कि शाहरुख खान जहां भी जाते हैं लोगों को अपना दिवाना बना लेते हैं। ठीक इसी तरह उन्होंने ऑटो एक्सपो 2023 में पहुंचकर लोगों को अपने लुक से तो दिवाना बनाया ही साथ ही अपनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम गाकर माहौल भी जमाया।

Published

Auto Expo 2023

नई दिल्ली। ऑटो एक्सपो 2023 (Auto Expo2023) की शुरुआत हो चुकी है। एक दिन पहले 11 जनवरी से शुरू हुए इस एक्सपो का आज गुरुवार को दूसरा दिन है। पूरे तीन साल के लंबे समय के बाद भारत में ऑटो एक्सपो हो रहा है। जिस तरह से लोगों में फीफा, क्रिकेट वर्ल्ड कप का जोश देखने को मिलता है, ठीक उसी तरह गाड़ियों का शौक रखने वालों को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित इस ऑटो एक्सपो 2023 में शुरू के दो दिन यानी 11 और 12 जनवरी मीडिया के लिए रखे गए हैं। 13 जनवरी से आम लोग भी इस एक्सपो में शिरकत कर पाएंगे।

18 जनवरी तक चलने जा रहे इस ऑटो एक्सपो में मारुति सुजुकी से लेकर टाटा मोटर्स, किया इंडिया सहित कई दिग्गज ब्रांड हिस्सा ले रहे हैं। अब तक कई कंपनियों की तरफ से इस एक्सपो (2023 Auto Expo Car and Bikes Unveiled Launch) में अपनी गाड़ियों का जलवा दिखाया जा चुका है साथ ही आने वाले दिनों में भी कई कंपनियां अपनी धांसू गाड़ियों से लोगों का दिल जीतेंगे।

इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित इस प्रदर्शनी में बॉलीवुड के किंग खान भी पहुंचे और उन्होंने काफी रंग भी जमाया। शाहरुख खान यहां हुंडई मोटर्स की पहली ऑल-इलेक्ट्रिक आईओएनआईक्यू5 एसयूवी को लॉन्च करने पहुंचे थे। ये तो सभी जानते हैं कि शाहरुख खान जहां भी जाते हैं लोगों को अपना दिवाना बना लेते हैं। ठीक इसी तरह उन्होंने ऑटो एक्सपो 2023 में पहुंचकर लोगों को अपने सिग्नेचर पोज से तो दिवाना बनाया ही साथ ही अपनी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम गाकर माहौल भी जमाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो

अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के ऑटो एक्सपो में मचाए गए धमाल से जुड़े वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। लोग इन वीडियोज को शेयर कर एक्टर के लिए अपना प्यार जता रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement