Connect with us

ऑटो

Skoda New Design: Skoda ने अपने VISION 7S के एक्टीरियर के डिजाइन पर से उठाया पर्दा, पहला स्केच किया जारी

Skoda New Design: ऑल-इलेक्ट्रिक स्कोडा विजन 7S कॉन्सेप्ट कार के बाहरी स्केच में एकदम ही नया डिजाइन दिख रहा है जो बेहद अट्रैक्टिव फ्रंट एंड को दर्शता है। स्कोडा की ये नई मॉडल काफी चौड़ी और फ्लैटर है।

Published

नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो (Skoda Auto) ने VISION 7S कॉन्सेप्ट कार के पहले बाहरी स्केच को जारी करते हुए कंपनी ने अपनी नई डिजाइन के डिटेल का खुलासा किया है। VISION 7S के बॉडी के प्रीव्यू को स्टडी किया गया है। इस स्केच में आप एक दमदार एसयूवी देख सकते हैं। जिसमे टी-आकार की हेडलाइट्स के साथ बेहद अट्रैक्टिव फ्रंट एंड नजर आ रहा है।

ऑल-इलेक्ट्रिक स्कोडा विजन 7S कॉन्सेप्ट कार के बाहरी स्केच में एकदम ही नया डिजाइन दिख रहा है जो बेहद अट्रैक्टिव फ्रंट एंड को दर्शता है। स्कोडा की ये नई मॉडल काफी चौड़ी और फ्लैटर है। सामने लगी हेडलाइट्स को भी मॉडल के किनारे पर दूर लगाया गया है। एक के उपर एक ये दो रो में लगाए गए हैं।

इसके नुकीले आकर का बोनट पॉपुलर स्कोडा लाइन की याद दिलाता है। इसके बंपर में सात वर्टिकल अरेंज्ड एयर इनलेट हैं जिसके सेंटर में ऑरेंज कलर की लाइट भी लगी हुई है। इसका निचला हिस्सा एल्यूमीनियम अंडरराइड गार्ड से कवर किया गया है। स्कोडा विजन के पहियों को हवा की दिशाओं के अनुकूल बनाया गया है। इसके साथ ही स्कोडा के इस नए मॉडल को पीछे की और धीरे-धीरे ढलान वाली छत में कन्वर्ट किया गया है। जाहिर तौर पर इस मॉडल का स्केच देखने के बाद से ग्राहक इस मॉडल के बाजर में आने को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement