Connect with us

ऑटो

Auto Expo 2023: ऑटो एक्सपो के दूसरे दिन एसयूवी ने 5 डोर वाली जिम्नी कार को किया लॉन्च, फीचर्स जान दंग रह जाएंगे आप

Auto Expo 2023: कंपनी ने अपने प्रीमियम वाहनों के डीलर नेटवर्क नेक्शा की मदद से इस कार की बुंकिंग शुरु कर दी हैं। यह 5 दरवाजों वाली कार की मार्केट में सबसे ज्यादा पूछ रही हैं और कंपनी की माने तो यह महिंद्रा थार जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

Published

नई दिल्ली। लंबे समय बाद भारत में ऑटो एक्सपो का आयोजन किया गया हैं। यह मौका कंपनी को 3 साल बाद मिला हैं जिसमें वह अपने कार को लॉन्च कर सकते हैं। भारत की टॉप कंपनियां इस ऑटो एक्सपो के आयोजन का हिस्सा बनी हैं। यह ऑटो एक्सपो ग्रेटर नोएडा में चल रहा हैं, इस आयोजन के दूसरे दिन भी कंपनीयां अपने-अपने ब्रांड को प्रमोट कर रही हैं। गुरुवार को 5 दरवाजे वाली जिम्नी पेश की गई हैं, जिसका लोग काफी इंतजार कर रहे थे। कंपनी ने अपने प्रीमियम वाहनों के डीलर नेटवर्क नेक्शा की मदद से इस कार की बुंकिंग शुरु कर दी हैं। यह 5 दरवाजों वाली कार की मार्केट में सबसे ज्यादा पूछ रही हैं और कंपनी की माने तो यह महिंद्रा थार जैसी गाड़ियों को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर करें कार की बुकिंग

वहीं इस कार की बात करें तो भारत में इसकी पहले से ही डिमांड थी और यह कार पहले से बननी भी शुरु हो गई थी। वहीं इस कार के यूनिट्स की बात करें तो इसे विदेशों के बाजार में भेज दिया गया हैं। इंडिया-स्पेक जिम्नी 5 दरवाजों वाली कार हैं जो कि मारुति के उन वाहनों की प्रति रुचि दिखाता हैं जो कि साइज में बड़े हैं या एसयूवी वाले हैं। वहीं इस कार के डायमेंशन की बात करें तो यह 5 डोर वाली जिम्नी कार 3 डोर कार से बड़ी हैं, जो कि विदेशों में देखने को मिलती हैं। इस कार को खरीदने के इच्छुक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कार की बुकिंग कर सकते हैं।

फीचर्स और कलर

पांच समय के लंबे इंतजार के बाद कंपनी ने 5 डोर की कार को लॉन्च किया हैं। साथ ही कंपनी ने इस ऑफ रोड एसयूवी के लिए 11000 का टोकन फिक्स किया हैं जो कि रिफंडेबल भी हैं। वहीं यह कार 7 कलर के साथ मार्केट में उतारी जाएगी। अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी ऑफ रोड कार में एन्ड्रॉयड और एप्पल कार प्ले की कनेक्टिविटी के साथ इसमें टचस्क्रीन के साथ इंफोटेनमेंट के साथ उतारी गई हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement