Connect with us

ऑटो

Tata Motors ने लॉन्च की Tiago Limited Edition, जानें फीचर्स और कीमत

ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने शनिवार को अपने हैचबैक टियागो (Tiago Launch) के सीमित संस्करण को लॉन्च कर दिया। कंपनी के अनुसार, लॉन्च ‘टियागो रिफ्रेश’ की पहली वर्षगांठ और हैचबैक बाजार में इसकी सफलता की याद दिलाता है।

Published

on

tiago

मुंबई। ऑटोमोबाइल निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने शनिवार को अपने हैचबैक टियागो (Tiago Launch) के सीमित संस्करण को 5.79 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में लॉन्च किया। कंपनी के अनुसार, लॉन्च ‘टियागो रिफ्रेश’ की पहली वर्षगांठ और हैचबैक बाजार में इसकी सफलता की याद दिलाता है।

tiago
इसके अलावा, कंपनी ने बताया कि ‘टियागो लिमिटेड एडिशन’ मैनुअल ट्रांसमिशन में उपलब्ध होगा। टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट के मार्केटिंग प्रमुख विवेक श्रीवत्स ने कहा, “2016 में लॉन्च होने के बाद से, टियागो अपने सेगमेंट में बहुत सफल रही है और इसकी सबने सराहना की है।”

tiago3

उन्होंने कहा, “उसी के बाद, उत्पाद के बीएस 6 संस्करण को 2020 में पेश किया गया था, जिसे लॉन्च के समय जीएनसीएपी द्वारा 4 स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई, जिससे यह अपने सेगमेंट में सबसे सुरक्षित हो गया।” श्रीवत्स के अनुसार, अब तक 3.25 लाख से अधिक ग्राहकों ने टियागो को चुना है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement