टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के आर्डर 5 करोड़ डॉलर के पार

टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम अभी उपलब्ध भी नहीं हैं, इसके बावजूद कंपनी को साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के लिए 5 करोड़ डॉलर का आर्डर मिला है।

आईएएनएस Written by: May 2, 2021 6:21 pm
tesla cybertruk

सैन फ्रांसिस्को। टेस्ला के साइबरट्रक कैंपर सिस्टम अभी उपलब्ध भी नहीं हैं, इसके बावजूद कंपनी को साइबरट्रक कैंपर सिस्टम के लिए 5 करोड़ डॉलर का आर्डर मिला है। साइबरलैंडर टेस्ला साइबरट्रक के लिए एक अभिनव टूरिस्ट/ओवरलैंडर है जिसका 6 अप्रैल को अनावरण किया गया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी ने तेज गति से कारोबार जारी रखा है और भविष्य के राजस्व में 5 करोड़ डॉलर से अधिक का प्रतिनिधित्व किया है।

Tesla

इलेक्ट्रेक की रिपोर्ट के मुताबिक लोगों ने पहले से ही तीसरे पक्ष के टेस्ला साइबर्टब्रुक सामान बेचना शुरू कर दिया है, हालांकि ट्रक अभी तक उपलब्ध नहीं है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह परियोजना काफी महत्वाकांक्षी है क्योंकि यह एक बाथरूम, बेडरूम, रसोई घर और कार्यालय को साइबरट्रक के बिस्तर से स्वचालित रूप से तैनात कैंपर देता है।

उन्होंने कहा, डिजाइन दिलचस्प लग रहा है, लेकिन इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक के वास्तविक उत्पादन आयामों के बिना एक पूरे उत्पाद को डिजाइन करने में बहुत अधिक वक्त लगेगा, जो इस साल कम से कम देर तक बाजार में नहीं आएंगे।

tesla cybertruk

यह यह भी दर्शाता है कि साइबरट्रक आरक्षण धारक इलेक्ट्रिक पिकअप ट्रक प्राप्त करने के बारे में उत्साहित हैं और पहले से ही सोच रहे हैं कि वे उनका उपयोग कैसे करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि टेस्ला को इसपर साइबरट्रक के करीब 10 लाख आरक्षण मिलेगा।

Support Newsroompost
Support Newsroompost