Connect with us

ऑटो

Sedan: आ गई देश की सबसे सस्ती कार, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Sedan: कंपनी की तरफ से सेडान कार की कीमत कम कर देने पर एक अच्छा ऑप्शन है हमारे पास कि हम कम कीमत में एक अच्छी और लग्जरी कार का अनुभव ले सकते है। चलिए हम आपको बताते है कम कीमत में लअचठी सेडान की कार के बारे में

Published

on

नई दिल्ली। भारत में एसयूवी की गाड़ियों का क्रेज बना हुआ है लोग एसयूवी के किसी भी मॉडल को काफी पसंद कर रहे है। जिसके कारण बाकि कंपनीयों की कार की बिक्री कम हो गई है। जिसके कारण सेडान ने अपने कार की कीमत कम कर दी है ताकि लोग उनकी कार की ओर रुख करें और उनकी कारों की बिक्री रुके ना। हालांकि, अभी भी सेडान कार लग्जरी का अनुभव कराता है। कंपनी की तरफ से सेडान कार की कीमत कम कर देने पर एक अच्छा ऑप्शन है हमारे पास कि हम कम कीमत में एक अच्छी और लग्जरी कार का अनुभव ले सकते है। चलिए हम आपको बताते है कम कीमत में लअचठी सेडान की कार के बारे में, जिसकी खास बात यह है कि ये पेट्रोल के साथ सीएनजी के ऑप्शन में आता है।

टाटा टिगॉर की कीमत

हम जिस कार की बात कर रहे है वह कार है टाटा टिगॉर जिसका बेस मॉडल 6 लाख रुपय तक मिल जाता है। जबकि इसकी टॉप वेरिएंट की कीमत 9 लाख रुपय तक पहुंच जाती है। इस कार को खरीदना अभी भी कई लोगों का सपना है। इस कार की टक्कर मारुति सुजुकी डिजायर, ह्यूंडई औरा से है। इस कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें ऐप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉइड ऑटो और 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स हैं।

इंजन और पॉवर

टाटा टिगोर में 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है। यह 86पीएस की पावर और 113एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी के साथ जोड़ा गया है। कंपनी इसके XZ और XZ+ वेरिएंट में CNG किट का भी विकल्प देती है, जिसके साथ इंजन 73पीएस और 95एनएम आउटपुट देता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement