Auto News : इंटीरियर देखने में जितना शानदार, बाहर से उतनी ही दमदार, इस चीनी कंपनी ने लॉन्च की जबरदस्त SUV कार

Auto News : बता दें कि इस कार के रियर के व्हील्स के बीच टॉर्क-वेक्टरिंग कार्यक्षमता होती है। एसएफ को फ्रंट, सेंटर और रियर डिफरेंशियल लॉक मिल सकता है। भारत में बीवाईडी ब्रांड भारत में Atto 3 EV SUV और E6 EV MPV की रिटेल बिक्री कर रहा है।

Avatar Written by: March 12, 2023 8:06 pm

नई दिल्ली। चीनी कंपनी BYD जो इलेक्ट्रिक गाड़ियां बनाती है, वो भारतीय बाजार पर कब्जा करने के लिए Atto 3 EV SUV बेच रही है। उसी BYD ने एक G-क्लास जैसी पावरफुर हाइब्रिड एसयूवी पेश की है। यहां सील ईवी सेडान लॉन्च इस साल के अंत में होने की उम्मीद है। चीनी कार निर्माता BYD 2023 में चीन में और 2024 से ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाले नए हार्डकोर ऑफ-रोडर सेट के साथ मर्सिडीज-बेंज जी-क्लास को निशाना बना रही है। ऑनलाइन जारी एक वीडियो में इसके प्रोटोटाइप को दर्शाया गया है। 5-सीटर हाइब्रिड एसयूवी चीनी फर्म की नई एफ मॉडल लाइन में पहली है, जिसे फ्यूचर में अन्य एसयूवी और पिकअप ट्रकों को शामिल करने के लिए विस्तारित करने के प्लान पर कार्य चल रहा है।

आपको बता दें कि इस ऑफ-रोडर का डिटेल्स कोडनेम SF के तहत जाता है। अप्रैल 2023 में शंघाई मोटर शो में इसको अनवील किया जा सकता है। हालांकि, बीवाईडी के अधिकारियों ने कहा है कि इसकी लंबाई 5,000mm के करीब है और इसका व्हीलबेस 2,850mm है। BYD ने कहा कि SF को मर्सिडीज-बेंज G63 बीटिंग 671hp के साथ एक नए पेट्रोल-इलेक्ट्रिक हाइब्रिड ड्राइवट्रेन द्वारा संचालित किया जाएगा। ड्राइव को एक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 4-व्हील ड्राइव के जरिए से ट्रॉन्सफर किया जाता है।

इसके अलावा आपको बता दें कि इस कार के रियर के व्हील्स के बीच टॉर्क-वेक्टरिंग कार्यक्षमता होती है। एसएफ को फ्रंट, सेंटर और रियर डिफरेंशियल लॉक मिल सकता है। भारत में बीवाईडी ब्रांड भारत में Atto 3 EV SUV और E6 EV MPV की रिटेल बिक्री कर रहा है। BYD सील ऑल-इलेक्ट्रिक सेडान इस साल के अंत में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। ये 5 इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड कारें तहलका मचाने के लिए हो रहीं तैयार, अपनी जरूरत के हिसाब से बजट रेडी रखें।

Latest