Connect with us

ऑटो

New Car Launches: अगले दो सप्ताह में ये तीन बड़ी कार होने वाली है लॉन्च,आइए हम आपको बताते है इसके फीचर और कीमत के बारें में

New Car Launches: वहीं टोयोटा 16 अगस्त 2022 को नई अर्बन क्रूजर हाइराइडर suv के मूल्यों का ऐलान करेगी। नई पीढ़ी की मारुति ऑल्टो k10 को भी 18 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। तो चलिए, आपको इन सभी कारों के बारे में बताते है

Published

on

नई दिल्ली। इस साल 2022 ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए काफी बढ़िया साबित हो रहा है। अभी तक कई नई कारें आ चुकी हैं और अभी कई अन्य नई कारें लॉन्च होने वाली है। अगले कुछ हफ्तों में अलग-अलग सेगमेंट में 3 नई कारें लॉन्च होंगी। जहां हुंडई चौथी पीढ़ी की ट्यूसॉन को 14 अगस्त को उतारेगी, वहीं टोयोटा 16 अगस्त 2022 को नई अर्बन क्रूजर हाइराइडर suv के मूल्यों का ऐलान करेगी। नई पीढ़ी की मारुति ऑल्टो k10 को भी 18 अगस्त को लॉन्च किया जाना है। तो चलिए, आपको इन सभी कारों के बारे में बताते है।

हुंडई टक्सन फीचर्स

2022 हुंडई टक्सन में 2.0 लीटर पेट्रोल 156bhp और 2.0L डीजल (186bhp) इंजन मिलेगा। इसमें लेवल 2 ADAS सिस्टम मिलेगा, जो कार को ज्यादा सुरक्षित बनाने में सहायता करता है। पहले के मुकाबले इसका व्हीलबेस 150 मिमी बढ़ाया गया है। चौथी पीढ़ी की हुंडई ट्यूसॉन में LED डीआरएल के साथ नए डिज़ाइन किए गए हेडलैंप, फ्लेयर्ड और एंगुलर व्हील आर्च, 18-इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील जैसे फीचर्स मिलेंगे।

TOYOTA URBAN CRUISER HYRYDER

टोयोटा की बिल्कुल-नई मिड-साइज़ SUV अर्बन क्रूजर हाइराइडर इंडिया की सड़कों पर उतरने के लिए तैयार है। SUV की दो हाइब्रिड पावरट्रेन आएगी जिसमें एक सुजुकी के 1.5L K15C डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ स्मार्ट हाइब्रिड तकनीक सेटअप होगा वहीं दूसरा लिथियम-आयन बैटरी के साथ टोयोटा का 1.5L TNGA एटकिसन साइकिल सेटअप होगा। SUV मॉडल लाइनअप में 7 मोनोटोन और 4 डुअल-टोन एक्सटीरियर कलर का विकल्प भी मिलेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement