नए अवतार में लॉन्च होगी टोयोटा की Vitara Brezza और Ertiga

टोयोटा और मारुति सुजुकी के बीच ग्लोबल पार्टनरशिप के तहत टोयोटा ने बलेनो का रिब्रैंडेड वर्जन Toyota Glanza भारत में लॉन्च किया था।

Written by: February 17, 2020 1:05 pm

नई दिल्ली। टोयोटा और मारुति सुजुकी के बीच ग्लोबल पार्टनरशिप के तहत टोयोटा ने बलेनो का रिब्रैंडेड वर्जन Toyota Glanza भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी मारुति की दो और कारों को टोयोटा की ब्रैंडिंग के साथ लाने की तैयारी कर रही है।

toyota glanza

अब कंपनी Maruti Suzuki Vitara Brezza और Ertiga MPV का रिब्रैंडेड वर्जन लॉन्च करेगी। टोयोटा नई विटारा ब्रेजा अगस्त-सितंबर तक बाजार में उतार सकती है।

Maruti Suzuki Vitara Brezza2

कंपनी अर्टिगा MPV का भी रिब्रैंडेड वर्जन टोयोटा भारतीय बाजार में उतारेगी। टोयोटा 2021 तक यह MPV भारत में उतारेगी। टोयोटा और सुजुकी के बीच साल 2017 में ग्लोबल टाई-अप हुआ था। इस पार्टनरशिप के तहत दोनों कंपनियां एक दूसरे के पॉप्युलर मॉडल्स के रिब्रैंडेड वर्जन बाजार में उतारेंगे।

maruti suzuki

टोयोटा ग्लैंजा देखने में बलेनो जैसी ही है। इसके फ्रंट में 2-स्लॉट 3D सराउंड क्रोम ग्रिल दी गई है। इसके बंपर बोल्ड और अग्रेसिव है। कार में डायमंड कट अलॉय वील्ज हैं, जिस पर टोयोटा का बैज है। इसमें डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और टेल लाइट गाइड के साथ एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैम्प्स दिए गए हैं।