Uber: उबर ने दिल्ली एयरपोर्ट के लिए पिन डिस्पैच फीचर किया लॉन्च

Uber: बेंगलुरु और हैदराबाद के बाद उबर (Uber) ने अब दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport) में सोमवार को एक पिन डिस्पैच फीचर (Pin Dispatch Feature) को लॉन्च किया है।

Avatar Written by: November 10, 2020 2:48 pm
uber 1

नई दिल्ली। बेंगलुरु और हैदराबाद के बाद उबर (Uber) ने अब दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport) में सोमवार को एक पिन डिस्पैच फीचर (Pin Dispatch Feature) को लॉन्च किया है।

इस फीचर के तहत, उबरगो के लिए राइडर्स की तरफ से रिक्वेस्ट भेजे जाने के बाद उन्हें एक छह डिजिट का पिन मिलेगा। इस पिन का उपयोग पिकअप जोन में पहले मौजूद ड्राइव से मिलाने के लिए किया जाएगा। इससे समय की बहुत बचत होगी। कंपनी ने इसके लिए एक बयान भी जारी किया है।

uber 2

जिसमें कंपनी ने कहा है, 6 डिजिट के इस पिन (पर्सनल आइडेंटिफिकेशन नंबर) को प्राप्त करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपने उबरगो ट्रिप के लिए एक रिक्वेस्ट भेजना होगा। इसके बाद उबर पिकअप जोन पर जाकर लाइन में शामिल होना पड़ेगा। पहले मौजूद ड्राइवर संग पिन को शेयर करना होगा। आखिर में, व्हीकल पर चढ़ने से पहले अपनी गाड़ी और ड्राइवर दोनों को वेरिफाई करना होगा।

ग्राहकों को अधिक सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए उन्हें ड्राइवर और व्हीकल से संबंधित विवरण भी भेज दिए जाएंगे, ताकि वे और अच्छे से वेरिफाई कर सकें।