volkswagen ने भारत में लॉन्च की नई T-Roc कार, जानें कीमत और फीचर्स

volkswagen ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार  New T-Roc लॉन्च कर दी है। इस नई कार को सिंगल वेरिएंट में उतारा है। इसी वजह से कंपनी कार की सिर्फ लिमिटेड यूनिट्स ही बेचेगी।

Written by: March 18, 2020 3:09 pm

नई दिल्ली। volkswagen ने भारतीय बाजार में अपनी नई कार  New T-Roc लॉन्च कर दी है। इस नई कार को सिंगल वेरिएंट में उतारा है। इसी वजह से कंपनी कार की सिर्फ लिमिटेड यूनिट्स ही बेचेगी। यह कार यंग जनरेशन की पसंद बनती जा रही है। मार्च में कपंनी का यह दूसरी कार पेश की है। कंपनी इससे पहले tiguan allspace भारत में उतार चुकी है।

Volkswagen T-Roc

फरवरी में ही शुरू की गई थी प्री-बुकिंग 

कंपनी ने इस कार की बुकिंग फरवरी में ही शुरू की थी, और कंपनी की इस कार को 300 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी है। बता दें कि इस कार को ऑटो एक्सपो 2020  में पेश किया गया था।

Volkswagen T-Roc 2

 

T-Roc के फीचर्स

Volkswagen T-Roc में पैनोरामिक सनरूफ, LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और काफी कुछ दिया गया है। T-Roc को स्पोर्टी लुक में पेश किया गया है। साथ ही कंपनी ने इस कार को 6 कलर में उतारा है। जिसमें yellow, white, blue, orange और grey शामिल है।

Volkswagen T-Roc 4

T-Roc की कीमत

कंपनी ने इस कार की कीमत 19.9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। यह इस गाड़ी की शुरुआती कीमत है। इसके अपडेटेड वर्जन की कीमत इसी हिसाब से बढ़ती रहेगी। भारत में लॉन्च होने के बाद यह कार मारुती एस-क्रॉस, टाटा हैरियर और जीप कम्पास को कड़ी टक्कर देगी।