Connect with us

बिजनेस

Akasa Air: अब राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर आसमान में भरेगी उड़ान, मिला लाइसेंस

Akasa Air: वहीं अकासा एयर ने लाइसेंस मिलने की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, ”हमें अपने एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट (एओसी) की प्राप्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो हमें बिक्री के लिए अपनी उड़ानें खोलने और वाणिज्यिक संचालन की शुरुआत करने में सक्षम बनाता है।”

Published

नई दिल्ली। शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला को डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन यानी डीजीसीए ने आज बड़ी खुशखबरी दी है। राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर अब आसमान में उड़ान भरने जा रही है। दरअसल, झुनझुनवाला समर्थित एयरलाइन अकासा एयर (Akasa Air) को DGCA से एयरलाइन लाइसेंस प्राप्त हो गया है। जिसका मतलब है कि अब Akasa Air एयरलाइन उड़ान सेवाएं शुरू कर सकती है। इस बात की जानकारी अकासा एयर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। गौरतलब है कि बीते दिनों अकासा एयर ने अपने कर्मचारियों की ड्रेस के बारे में जानकारी साझा की थी।

वहीं अकासा एयर ने लाइसेंस मिलने की खुशखबरी शेयर करते हुए लिखा, ”हमें अपने एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट (एओसी) की प्राप्ति की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो हमें बिक्री के लिए अपनी उड़ानें खोलने और वाणिज्यिक संचालन की शुरुआत करने में सक्षम बनाता है।”

उधर ऐसा जानकारी सामने आई है कि अकासा एयर इसी महीने के अंतिम हफ्ते तक अपनी पहली कॉमर्शियल उड़ान शुरू कर सकता है। खबर है कि, एयरलाइन में टिकट की बुकिंग शुरू 15 जुलाई के बाद होने के कयास भी लगाए जा रहे है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अकासा एयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनय दुबे ने भी इस बात के संकेत दिए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement