Connect with us

बिजनेस

PNB Loan Facility: पीएनबी ग्राहक ध्यान दें!, बैंक दे रहा है ये खास सुविधा, अब मिनटों में खाते में आएगा पैसा

PNB Loan Facility: पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर है। अगर आपका इस सरकारी बैंक में अकाउंट है और आपको भी पैसों की जरूरत है तो अब आप मिनटों में ही यानी की केवल 4 क्लिक पर ही इंस्टेंट लोन मिल जाएगा। ये खबर उन लोगों के बड़ी है जो कि पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक है और लोन में पैसा लेना चाहते हो।

Published

on

नई दिल्ली। आज के इस दौर में शायद ही कोई ऐसा होगा जिसका बैंक में अकाउंट न हो। आप में से कई लोग तो ऐसे होंगे जिनके पास एक नहीं बल्कि कई बैंक अकाउंट होंगे लेकिन इस खबर में हम केवल पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) की बात करने वाले हैं। जी हां, पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर है। अगर आपका इस सरकारी बैंक में अकाउंट है और आपको भी पैसों की जरूरत है तो अब आप मिनटों में ही यानी की केवल 4 क्लिक पर ही इंस्टेंट लोन मिल जाएगा। ये खबर उन लोगों के बड़ी है जो कि पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक है और लोन में पैसा लेना चाहते हो। बैंक की ओर से ग्राहकों को दी जा रही इस इंस्टेंट लोन की सुविधा से अब कस्टमर्स को इसके लिए न तो बैंकों के चक्कर काटने होंगे और न ही लंबा चौड़ा पेपर वर्क करना होगा।

pnb

बैंक जाने की नहीं होगी जरूरत

सरकारी बैंक (पंजाब नेशनल बैंक) की तरफ से दी जा रही इस सुविधा के मद्देनजर आपको प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन के लिए केवल एक ओटीपी एंटर करना होगा और साथ ही आपको अपनी कुछ जरूरी जानकारी देनी होंगी। इन डिटेल्स को देने के बाद आपका एप्लीकेशन फिल हो जाएगा। एक तरह से देखा जाए तो अब बैंक की इस पहल से लोगों को बैंक के चक्कर काटने से तो राहत मिलेगी साथ ही पेपर वर्क करने की भी जरूरत नहीं होगी।

क्या किया है PNB ने ट्वीट

पंजाब नेशनल बैंक की तरफ से जो ऑफिशियल ट्वीट किया गया है उसमें ये लिखा गया है कि अब आप 18001802222 नंबर पर कॉल करके प्री-अप्रूव्ड पर्सनल लोन ले सकते हैं। इस लोन को ग्राहक पीएनबी वन ऐप के जरिए भी ले सकेंगे।

PNB

घर बैठे ऐसे करें लोन के लिए अप्लाई

  • सबसे पहले PNB वन ऐप के होम पेज पर जाएं।
  • यहां आपको ऑफर्स के ऑप्शन को सलेक्ट करना होगा।
  • अब अपनी सभी डिटेल्स कंफर्म करें।
  • अब यहां Next पर क्लिक करें।
  • अब आपको स्क्रीन पर वो अमाउंट एंटर करनी है जितने रुपए का आप लोन चाहते हैं।
  • अब आपको सभी तरह के टर्म और कंडीशन को पढ़ना है।
  • इसके बाद में आपको Accept and Proceed पर क्लिक करना है।
  • Accept and Proceed पर क्लिक करते हैं आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा।
  • अब इस ओटीपी को आपको एंटर करना है और सब्मिट ओटीपी पर क्लिक करें।
  • अब आपका लोन के लिए एप्लीकेशन पूरा फिल हो जाएगा।

टोल फ्री नंबर पर कर सकते हैं संपर्क

आप चाहें तो ऑफिशियल लिंक instaloans.pnbindia.in पर विजिट कर सकते हैं या फिर टोल फ्री नंबर 18001802222 पर भी जानकारी के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement