Connect with us

बिजनेस

BSNL Bumper Offer: BSNL लेकर आया है धमाकेदार प्लान, 20 रुपये से भी कम में महीने भर चालू रहेगा सिम, जानें क्या है ये धांसू प्लान

BSNL Bumper Offer: अब यहां जो एक बात ध्यान देने लायक है वो ये कि जहां आपको अन्य कंपनियां 4G कनेक्टिविटी प्रदान करती हैं, वहीं BSNL यूजर्स को मात्र 3G कनेक्टिविटी ही मिलती है। हालांकि, कुछ ख़बरों की माने तो BSNL इस अगस्त में अपने 4G नेटवर्क को पेश करने वाली है।

Published

on

नई दिल्ली। पिछले साल लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों की और से अपने रिचार्ज प्लांस को एक साथ बढ़ा दिया गया था। हालांकि, BSNL इस लिस्ट में शामिल नहीं था। अब एक बार फिर से ये खबर आ रही है कि टेलीकॉम कंपनियां एक बार फिर से अपने रिचार्ज की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं। हालांकि, इसी बीच BSNL एक ऐसा प्लान ले कर आया है जो एक साल तक सिम को चालू रखने में आपकी मदद कर सकता है। इसके लिए आपको महज 230 रूपये खर्च करने की आवश्यकता है। तो चलिए हम बताते हैं आपको BSNL के इस जबरदस्त प्लान के बारे में जिसके तहत आप मात्र 19 रूपये में पूरे एक महीने तक अपने सिम को चालू रख सकते हैं।

BSNL की और से अपने उपभोक्ताओं के लिए 19 रूपये वाला ये बेहद सस्ता प्लान पेश किया गया है। इस प्लान के तहत आप 30 दिनों के लिए अपने सिम को चालू रख सकते हैं। हालांकि, अगर Jio और Airtel के अलावा Vodafone Idea की बात करें तो इन कंपनियों के रिचार्ज के लिए आपको 50 रुपये से लेकर 120 रुपये तक खर्च करने होते हैं।

अब यहां जो एक बात ध्यान देने लायक है वो ये कि जहां आपको अन्य कंपनियां 4G कनेक्टिविटी प्रदान करती हैं, वहीं BSNL यूजर्स को मात्र 3G कनेक्टिविटी ही मिलती है। हालांकि, कुछ ख़बरों की माने तो BSNL इस अगस्त में अपने 4G नेटवर्क को पेश करने वाली है। अगर आप भी केवल अपना नंबर चालू रखना चाहते हैं तो BSNL का 19 रुपये वाला प्लान आपके लिए भी सबसे धांसू रहने वाला है।

BSNL के इस 19 रूपये के प्लान के तहत आपको 30 दिन की वैलिडीटी मिलती है, यानि की एक साल के लिए आपको मात्र 228 रुपये ही खर्च करने की आवश्यकता है, और इस तरह आप अपने सिम को चालू रख सकते हैं। BSNL के इस रिचार्ज प्लान का नाम VoiceRateCutter_19 है। इस रिचार्ज प्लान के तहत आप मात्र 20 पैसे प्रति मिनट पर कॉल आदि कर सकते हैं। यहां हम आपको एक और जरुरी बात बता दें कि इस प्लान के साथ अगर आपके पास कोई डेटा या बैलेंस आदि भी नहीं है, तो इसके बावजूद भी आपका सिम चालू ही रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement