Connect with us

बिजनेस

कैपिटल इंडिया फाइनेंस लिमिटेड के कार्यकारी अध्यक्ष होंगे हर्ष कुमार भानवाला

वित्तीय सेवा मंच कैपिटल इंडिया फाइनेंस लिमिटेड ने बुधवार को नाबार्ड के पूर्व प्रमुख हर्ष कुमार भानवाला को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की।

Published

Harsh Kumar Bhanwala

नई दिल्ली। वित्तीय सेवा मंच कैपिटल इंडिया फाइनेंस लिमिटेड ने बुधवार को नाबार्ड के पूर्व प्रमुख हर्ष कुमार भानवाला को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की।

Harsh Kumar Bhanwala

कैपिटल इंडिया में शामिल होने से पहले, भानवाला छह साल तक नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट (NABARD) के चेयरमैन थे और 26 मई, 2020 को कार्यालय खत्म हो गया था।

कैपिटल इंडिया फाइनेंस के प्रमोटर श्री एस के नरवर ने कहा कि भानवाला का लंबा अनुभव कैपिटल इंडिया ग्रुप के लिए बेहद फायदेमंद होगा।

Capital India Finance Limited

कैपिटल इंडिया फाइनेंस लिमिटेड (CIFL) एक एकीकृत वित्तीय सेवा मंच है और यह भारतीय कॉर्पोरेट्स को उनकी वृद्धि और कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए अनुकूलित वित्तीय समाधान प्रदान करता है।

Harsh Kumar Bhanwala

अपनी नियुक्ति पर बात करते हुए, भानवाला ने कहा, “इन चुनौतीपूर्ण समय में जब पूरी दुनिया COVID-19 महामारी से लड़ रही है, वित्तीय क्षेत्र की कंपनियों के लिए महत्वपूर्ण है कि वे प्रासंगिक बने रहें और बड़े ग्राहक आधार बनाने और नए लक्ष्य प्राप्त करने के लिए नवीन रणनीतियों को पेश करते रहें।

भानवाला ने IIM, अहमदाबाद से प्रबंधन में स्नातकोत्तर उपाधि प्राप्त की है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement