Satta King Result 2023: जिसने भी जताया इन नंबरों पर भरोसा, हो गई उसकी बल्ले-बल्ले, चेक करिए 16 मार्च के विनिंग नंबर

Satta King Result: अब आपके जेहन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर यह पर्ची लिखवाने का क्या मतलब होता है। दरअसल, पर्ची लिखवाने का मतलब हुआ कि आपको एक विशेष स्थान पर कोई नंबर आने की संभावना व्यक्त करानी होती है और अगर अगले दिन वही नंबर आ जाता है, तो आपको आपके द्वारा निवेश की गई रकम पर कुछ रकम बढ़ाकर दे दी जाती है।

सचिन कुमार Written by: March 16, 2023 2:59 pm

नई दिल्ली। हम आपके लिए बेशुमार खबरें लाते हैं। कभी राजनीतिक जगत की हलचल के बारे में आपको बताते हैं, तो कभी सिनेमा जगत के प्रेमी जोड़ों के ब्रेकअप से लेकर पैचअप तक की खबरों से वाकिफ कराते हैं, तो कभी आपको खेल-खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, लेकिन आज इस रिपोर्ट में हम आपको इन सब पुरानी और रटी रटाई बातों के बारे में नहीं, बल्कि आज आपको आपके काम की बात के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हां…आज हम आपको मालामाल बनने के बारे में बताने जा रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप करोड़पति बन सकते हैं? कैसे आप लखपति बन सकते हैं? कैसे आप भी हो सकते हैं पैसों के सैलाब में सराबोर? जी हां…यकीन मानिए, आगे हम आपको इन्हीं सब बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, वो भी पूरे तफसील से। दरअसल, इस रिपोर्ट में हम आपको सट्टा किंग के बारे में बताने जा रहे हैं। सट्टा किंग ही वो मंत्र है, जिससे आप चाहे तो हो सकती है, आपके ऊपर पैसों की बारिश। आप पैसों के सैलाब में सराबोर हो सकते हैं। तो आइए पहले ये जान लेते हैं कि आखिर सट्टा किंग क्या होता है? आखिर कैसे ये लोगों की किस्मत बदलने में उपयोगी साबित हो सकता है।

क्या होता है सट्टा किंग

आपको बता दें कि सट्टा किंग एक प्रकार का संभावनाओं का खेल है। अंग्रेजी में कहें तो दिस इज है गेम ऑफ पॉसिबिलिटी। या यूं कह लीजिए कि अगर संभावनाओं ने आपका साथ दिया, तो दुनिया की कोई भी ताकत आपकी किस्मत चमकने से नहीं रोक सकती है। इस खेल में आपको किसी विशेष स्थान पर कोई नंबर आने की संभावना व्यक्त कराते हुए कोई पर्ची लिखवानी होती है। यह पर्ची आप ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन लिखवा सकते हैं। पहले ये पर्ची ऑफलाइन ही लिखवाई जाती थी, लेकिन बाद में इसे ऑनलाइन लिखवाने का प्रचलन शुरू हो गया। इंटरनेट के आने के बाद सट्टा से संबंधित कई वेबसाइट्स भी बाजार में आ चुकी हैं, जहां लोग पर्ची लिखवाते हैं।

ऐसे होता है ये पूरा खेल 

अब आपके जेहन में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर यह पर्ची लिखवाने का मतलब क्या हुआ? दरअसल, पर्ची लिखवाने का मतलब हुआ कि आपको एक विशेष स्थान पर कोई नंबर आने की संभावना व्यक्त करानी होती है और अगर अगले दिन वही नंबर आ जाता है, तो आपको आपके द्वारा निवेश की गई रकम पर कुछ रकम बढ़ाकर दे दी जाती है। इस तरह से इस पूरे खेल को अंजाम दिया जाता है। उदारहण के लिए मान लीजिए कि आप फरीदाबाद में 15 नंबर आने की संभावना व्यक्त कराते हुए कोई पर्ची लिखवाते हैं और अगले दिन वही नंबर फरीदाबाद में आ जाता है, तो आपको आपके द्वारा निवेश की गई रकम पर कुछ रकम बढ़ाकर दे दी जाती है। इस तरह से इस पूरे खेल को अंजाम दिया जाता है। लेकिन इस खेल में कुछ जोखिम भी हैं। मान लीजिए कि आपने 15 नंबर पर सट्टा तो लगा दिया, लेकिन अगर अगले दिन फरीदाबाद में 15 नंबर नहीं आया, तो आपको आपके द्वारा निवेश की गई रकम पर पैसे बढ़ाकर नहीं दिए जाएंगे और जो पैसा आपने लगाया हुआ है, वो भी डूब जाएगा, तो इस तरह से आप समझ सकते हैं कि इस खेल में संभावनाओं के साथ जोखिम भी है। ऐसे में इसमें हाथ आजमाने से पहले आपके लिए यह जरूरी हो जाता है कि आप इसके सभी पहलुओं को अच्छे से समझ लीजिए। आइए, आगे हम आपको आज के विनिंग नंबर के बारे में भी विस्तार से बता देते हैं।

 16 मार्च के विनिंग नंबर

विनिंग नंबर क्या हैं?

आपको बता दें कि सट्टा किंग की भाषा में विनिंग नंबर उन नंबरों को कहा जाता है, जिस पर अगर किसी ने पर्ची लिखवाई, और अगले दिन वो नंबर आ गया, तो उसे सट्टा किंग की भाषा में विनिंग नंबर कहा जाता है।

Latest