Connect with us

बिजनेस

Big Breaking: ट्विटर डील पर एलन मस्क का बड़ा फैसला, टेकओवर पर किया ये ऐलान

Elon Musk: फिलहाल एलन मस्क ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि टेम्परेरी तौर इस डील को रोका गया है। कयास लगाए जा रहे है कि इस डील को होल्ड करने की वजह स्पैम हो सकती है। एलन मस्क ने डील के वक्त भी ट्विटर पर फेक अकाउंट को हटाने की बात कही थी। उस दौरान एलन मस्क ने कहा था कि अगर यह डील पक्की होती है तो उनका सबसे पहला काम ट्विटर से बॉट अकाउंट को हटाने की होगी।

Published

on

elon musk

नई दिल्ली। यूं तो चर्चाओं का बाजार किसी ना किसी मसले को लेकर गुलजार रहता ही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों इसके गुलजार होने की वजह कोई और नहीं, बल्कि एलन मस्क बनें हुए हैं। दरअसल, एलन मस्क ट्विटर खरीदने का प्लान बना रहे हें, लेकिन अभी उन्होंने इस डील को होल्ड पर रख दिया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस डील को हमेशा के लिए होल्ड नहीं किया गया है, बल्कि एलॉन मस्क ने कुछ समय के लिए इसको रोका है। बता दें कि एलन मस्क ने पिछले महीने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की डील की थी।

फेक अकाउंट बड़ी वजह

फिलहाल एलन मस्क ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि टेम्परेरी तौर इस डील को रोका गया है। कयास लगाए जा रहे है कि इस डील को होल्ड करने की वजह स्पैम हो सकती है। एलन मस्क ने डील के वक्त भी ट्विटर पर फेक अकाउंट को हटाने की बात कही थी। उस दौरान एलन मस्क ने कहा था कि अगर यह डील पक्की होती है तो उनका सबसे पहला काम ट्विटर से बॉट अकाउंट को हटाने की होगी।  इससे पहले ट्विटर ने भी इसके लिए जानकारी दी थी कि उसके प्लेटफार्म पर केवल 5% ही फेक अकाउंट हैं। वैसे इस समय ट्वीटर के 22.9 करोड़ यूजर्स हैं। एलॉन मस्क की ट्विटर के साथ 44 अरब डॉलर में डील हुई थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement
Advertisement