Connect with us

बिजनेस

Shark Tank India: फास्ट बिटल एप का आइडिया लेकर पहुंचे आन्त्रप्रेन्योर, क्या शार्क को कर पाएंगे इम्प्रैस

Shark Tank India: कई बार शार्क को आपस में भिड़ते भी देखा गया है। वहीं कुछ शार्क को तो आन्त्रप्रेन्योर पर ही भड़क जाते है। हालांकि, ये बात तो रही शो की अब हम आपको बताते है दो आन्त्रप्रेन्योर समीउल्लाह शेख और आबिद राशिद अपना बिजनेस आइडिया लेकर आए।

Published

नई दिल्ली। शार्क टैंक इंडिया अब और भी ज्यादा रोचक होता जा रहा है शो के पहले सीजन से ज्यादा दर्शक शो के दूसरे सीजन को प्यार दे रहे है। ऐसे में अब शो में आ रहे अलग-अलग आन्त्रप्रेन्योर अपने-अपने बिजनेस आइडिया लेकर शार्क के बीच आ रहे हैं और अपना-अपना बिजनेस आइडिया बता रहे है। ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि शार्क किसी आन्त्रप्रेन्योर में अपना इंनवेस्ट करने के लिए बहस करने लगते है। कई बार शार्क को आपस में भिड़ते भी देखा गया है। वहीं कुछ शार्क को तो आन्त्रप्रेन्योर पर ही भड़क जाते है। हालांकि, ये बात तो रही शो की अब हम आपको बताते है दो आन्त्रप्रेन्योर समीउल्लाह शेख और आबिद राशिद अपना बिजनेस आइडिया लेकर आए।

फास्ट बिटल एप

यह दोनों श्री नगर निवासी है, यह फास्ट बिटल नाम की कंपनी लेकर आए जो कि जम्मू कश्मीर में फास्ट डिलीवरी की प्रॉबलम को सॉल्व करती है। फिर चाहे हम कश्मीर की बात करें, उरी बार्डर की बात करें, एलओसी की बात करें हर जगह फास्ट बिटल पहुंच जाएगा। कश्मीर वगैरह में छोटे-छोटे सामान की डिलीवरी करना सब कुछ आसान हो जाता है। ये सब बेसीकली ये अपने दो ऐप्स के थ्रू करते है। यह फास्ट बिट दो एप के अंतर्गत काम करता है पहला है बिजनेस इंटरफेस और दूसरा कस्टमर इंटरफेस हैं।

जो बॉर्डर एरिया पर भी डिलीवरी करने में करेगा मदद

बिजनेस इंटरफेस की बात करें तो वह बिजनेस के लिए फोकस किया गया है, जो कि बिजनेसेस को मदद करता है उनके ऑर्डर डिलीवर करने के लिए वहीं दूसरा हैं कस्टमर इंटरफेस कस्टमर के लिए है यह एक हाइपरलोकल एप है जिसकी वजह से यह एक प्वाइंट से दूसरे प्वाइंट तक भिजवा या मंगवा सकते है। और वहीं दूसरा एप डिलीवरी एप है जो कि डिलीवरी राइडर्स के लिए है। इन्होंने 1200 से ज्यादा बिजनेस को इम्पावर किया है और साथ ही 10 लाख से ज्यादा डिलीवरी ऑर्डर किए है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement