Facebook: डाटा प्रोटेक्शन को लेकर अपनी प्राइवेसी पॉलीसी पर काम कर रहा फेसबुक

Facebook: यूजर्स की गोपनीयता और डेटा सुरक्षा (Data Protection) को लेकर गहन जांच का सामना कर रहे फेसबुक (Facebook) ने कहा कि वह नियमित तौर पर अनुसंधान और इनोवेशन में निवेश करना जारी रखेगा, जिससे प्राइवेसी व सुरक्षित उत्पाद बनाने और डेटा को प्रोसेस करने के नए तरीके विकसित होने में मदद हो सके।

Written by: October 24, 2020 2:45 pm
facebook

सैन फ्रांसिस्को। यूजर्स की गोपनीयता और डेटा सुरक्षा (Data Protection) को लेकर गहन जांच का सामना कर रहे फेसबुक (Facebook) ने कहा कि वह नियमित तौर पर अनुसंधान और इनोवेशन में निवेश करना जारी रखेगा, जिससे प्राइवेसी व सुरक्षित उत्पाद बनाने और डेटा को प्रोसेस करने के नए तरीके विकसित होने में मदद हो सके।

facebook
गौरतलब है कि मीडिया रिपोटरें में दावा किया गया है कि फेसबुक को लक्षित करने वाला एक फेडरल एंटीट्रस्ट जांच अपने अंतिम चरण में है और यूएस फेडरल ट्रेड कमिशन (एफटीसी) के सदस्यों ने एजेंसी के आयुक्तों को एक सिफारिश की है कि क्या वह फेसबुक के खिलाफ एक अविश्वास प्रस्ताव दायर कर सकते हैं या नहीं। इसके बाद ही फेसबुक ने बयान जारी किया है।

facebook

फेसबुक ने शुक्रवार को कहा कि वह नीति निर्माताओं, प्राइवेसी विशेषज्ञों और उभरते प्राइवेसी क्षेत्रों में अन्य लोगों के साथ काम करना जारी रखेगा, क्योंकि हम लोगों को हमारे उत्पादों का उपयोग करने के दौरान सुरक्षित और आरामदायक महसूस करने के लिए समाधान का निर्माण करते हैं।

फेसबुक ने कहा कि, उसने पिछले कई महीनों में पब्लिक ग्रुप में बदलाव किया है और फेसबुक और इंस्टाग्राम, फेसबुक कैंपस और अकाउंट्स सेंटर पर दुकानें जैसे नए उत्पादों का निर्माण किया है। प्रोडक्ट के चीफ प्राइवेसी ऑफिसर मिशेल प्रोट्टी ने कहा, फेसबुक पर कई टीमों के प्रभावी सहयोग के लिए धन्यवाद, ये प्रोडक्ट लोगों को अपनी प्राइवेसी का सम्मान करते हुए, सबसे अच्छा अनुभव देने में सफल हुए हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost