भारतीय सोशल मीडिया ऐप शेयरचैट ने टी-सीरीज के साथ किया म्यूजिक लाइसेनिंग का सौदा

भारतीय सोशल मीडिया ऐप (Social Media App) शेयरचैट (Sharechat) ने बुधवार को कहा कि इसने अपने प्लेटफॉर्म पर संगीत को सूचीबद्ध करने के लिए टी-सीरीज (T-series) के साथ एक करार किया है।

Written by: August 26, 2020 5:20 pm
sharechat t series

नई दिल्ली। भारतीय सोशल मीडिया ऐप (Social Media App) शेयरचैट (Sharechat) ने बुधवार को कहा कि इसने अपने प्लेटफॉर्म पर संगीत को सूचीबद्ध करने के लिए टी-सीरीज (T-series) के साथ एक करार किया है। इस सहयोग का मकसद शेयरचैट और इसके शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म मौज में यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान कराना है।

Sharechat Dark

शेयरचैट के निदेशक बर्ज मालू ने एक बयान में कहा, “चूंकि हमारे यूजर्स इस मंच पर अपनी रचनात्मकता साझा करते हैं इसलिए संगीत से वे अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से उजागर कर पाएंगे।”

इस करार के साथ शेयरचैट और मौज पर यूजर्स टी-सीरीज के म्यूजिक लाइब्रेरी से सैकड़ों और हजारों की संख्या में गाने ढूंढ़ पाएंगे और उन्हें अपने वीडियोज संग जोड़ पाएंगे।

t series

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने इस पर कहा, “हम शेयरचैट के साथ साझेदारी कर बेहद खुश हैं और यह सहयोग हमारे और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मो के बीच एक नई शुरुआत है।” शेयरचैट पर 1.5 करोड़ मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और यह 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost