Connect with us

बिजनेस

Akasa Air: राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयरलाइंस का आसमानी सफर शुरू, मुंबई से अहमदाबाद के लिए उड़ी पहली फ्लाइट

Akasa Air: वहीं अकाश में पहली उड़ान भरने से पहले अकासा एयर ने खुशी जताते अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “आपको अंतरिक्ष में देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते! #ourFirstAkasa”

Published

on

नई दिल्ली। अकासा एयर (Akasa Air) का आज से आसमानी सफर शुरू हो गया है। शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला की अकासा एयर ने आसमान में उड़ान भरी है। रविवार को अकासा की पहली फ्लाइट ने मुंबई से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी। केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अकासा की पहली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री वीके सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। ज्ञात हो कि इससे पहले 07 जुलाई को राकेश झुनझुनवाला समर्थित एयरलाइन अकासा एयर को डायरेक्टरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन यानी DGCA ने लाइसेंस दिया था। इसकी जानकारी अकासा एयर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी।

उधर, इस खास अवसर पर शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक झुनझुनवाला खुद मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद थे। उन्होंने केंद्र सरकार की जमकर  प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि, मैं आपको (ज्योतिरादित्य सिंधिया) थैंक्स बोलना चाहता हूं, क्योंकि जिस तरह से लोग कहते हैं कि भारत की नौकरशाही बहुत खराब है। मगर सिविल एविएशन मंत्रालय ने जो हमें सहयोग दिया है, वह अविश्वसनीय है।

वहीं अकाश में पहली उड़ान भरने से पहले अकासा एयर ने खुशी जताते अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “आपको अंतरिक्ष में देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते! #ourFirstAkasa”

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement